scriptBITSAT 2020 की ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग शुरू, आज शाम 5 बजे तक का मौका | BITSAT 2020 Online Slot Booking starts at www.bits-pilani.ac.in | Patrika News

BITSAT 2020 की ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग शुरू, आज शाम 5 बजे तक का मौका

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2020 12:53:23 am

बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS) पिलानी ने खोली स्लॉट बुकिंग।
BITSAT में सफलतापूर्वक पंजीकरण कराने वालों के लिए है यह सुविधा।
16 से 23 सितंबर के बीच आयोजित होगी परीक्षा, एडमिट कार्ड 13 सितंबर से मिलेंगे।

BITSAT 2020 Online Slot Booking starts at www.bits-pilani.ac.in

BITSAT 2020 Online Slot Booking starts at www.bits-pilani.ac.in

नई दिल्ली। बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस (BITS) पिलानी ने उन उम्मीदवारों के लिए BITSAT 2020 Exam स्लॉट बुकिंग खोल दी है जिन्होंने सफलतापूर्वक BITS प्रवेश परीक्षा के लिए अपना पंजीकरण कराया था। बुधवार को परीक्षा केंद्रों की सूची जारी की गई और आवेदक अब अपनी परीक्षा तिथि और स्लॉट बुक कर सकते हैं जो 10 सितंबर 2020 यानी गुरुवार शाम 5 बजे तक खुला रहेगा।
TS EAMCET 2020 के हॉल टिकट जारी, इस तरह करें डाउनलोड

जिन उम्मीदवारों ने पहले ही पंजीकरण कर लिया है और परीक्षा शुल्क का भुगतान कर चुके हैं, वे ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग प्रणाली में प्रवेश करके अपने परीक्षा स्लॉट को आरक्षित कर सकते हैं। BITSAT 2020 परीक्षा 16 से 23 सितंबर के बीच आयोजित की जानी है। परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड रविवार 13 सितंबर को जारी किए जाएंगे। योग्य छात्र 23 सितंबर तक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
UGC NET 2020 परीक्षा दे रहे हैं, तो आपके लिए ये जानना है बेहद जरूरी

कैसे डाउनलोड करें BITSAT परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड:

इस परीक्षा के ड्रेस कोड में हुआ बदलाव, एडमिट कार्ड जारी करने से पहले छात्रों को अब लेनी होगी यह अनुमति
बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस एडमिशन टेस्ट (BITSAT) एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है, जो विभिन्न बिट्स पिलानी परिसरों: पिलानी, गोवा और हैदराबाद में (BE/B.Pharm/M.Sc) में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है।
COMEDK Result 2020 की घोषणा, बस एक क्लिक में जानें परिणाम और काउंसलिंग की जानकारी

BITS पिलानी भी BITSAT के बिना सीधे बोर्ड परीक्षा के शीर्ष अंक धारकों को प्रवेश की अनुमति देता है। अनिवासी भारतीय छात्र स्कोलास्टिक असेसमेंट टेस्ट (सैट) के लिए इसमें उपस्थित हो सकते हैं और उनके अंकों पर प्रवेश के लिए विचार किया जाएगा।
भारतीय वायुसेना ने स्थगित किए AFCAT 2020 Exam, जानिए नई तारीखें

संस्थान उम्मीदवारों को परीक्षा के पैटर्न को समझने के लिए मॉक टेस्ट भी मुहैया कराता है। उम्मीदवार BITSAT मॉक टेस्ट लेने के लिए डिफ़ॉल्ट BITSAT लॉगिन आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं।
https://youtu.be/q785YnW6UU4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो