खुलासा: सुरक्षाबलों पर IED हमले की फिराक में जैश और लश्कर, Kashmir में आतंकी भेज रहा Pakistan

  • Coronavirus Crisis में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा Pakistan
  • पाकिस्तान Jaish-e-Mohammed और Lashkar-e-Taiba के माध्यम से घाटी को दहलाना चाहता है

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ( Coronavirus Crisis ) से जूझ रहा पाकिस्तान ( Pakistan ) संकट काल में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। यही वजह है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान ( Pakistan ) की साजिश का आए दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ( DGP Dilbag Singh ) ने पाक आतंकी हमले की साजिश का बड़ा खुलासा किया है। दिलबाग सिंह ( Dilbag Singh ) ने बताया कि पाकिस्तान खूंखार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ( Jaish-e-Mohammed ) और लश्कर-ए-तैयबा ( Lashkar-e-Taiba ) के माध्यम से घाटी को दहलाना चाहता है। DGP ने बताया कि पाकिस्तान वाया नौशेरा, राजौरी-पुंछ और कुपवाड़ा-केरन सेक्टरों से इन आतंकी संगठन के आतंकवादियों को कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) भेजने की फिराक मे है।

Rath Yatra Puri 2020: SC के फैसले पर Amit Shah ने जताई खुशी, बोले- आज का दिन विशेष

a.png

इस बीच जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना मिली है, जबकि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस ने कहा कि पुलवामा जिले के बंदजू गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मंगलवार तड़के दो आतंकवादी मारे गए और सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। बंदजू गांव, पुलवामा-शोपियां रोड पर पुलवामा शहर से एक किलोमीटर आगे स्थित है।

India-China Dispute: भारत का चीन को जवाब- LAC से सटे क्षेत्र में 32 सड़कों का तेजी से होगा निर्माण

f.png

Rahul का सवाल- हमारे जवानों को मारा, जमीन पर किया कब्जा...फिर क्यों PM Modi की तारीफ कर रहा China?

पुलिस ने कहा कि बंदजू गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के बाद स्थानीय पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ सहित सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया, इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हुई। उन्होंने आगे बताया कि इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक सीआरपीएफ जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि गंभीर चोट होने के कारण जवान ने बाद में दम तोड़ दिया। मुठभेड़ बंद हो गई है, लेकिन तलाशी अभियान अभी भी जारी है।"

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned