scriptAAP को All party Meeting में न्योता नहीं, Sanjay Singh ने ‘सबका साथ सबका विकास’ को बताया झूठ | Sanjay Singh Targets Modi Government for not inviting Aam Aadmi Party in All Party Meeting | Patrika News
विविध भारत

AAP को All party Meeting में न्योता नहीं, Sanjay Singh ने ‘सबका साथ सबका विकास’ को बताया झूठ

PM Narendra Modi ने आज यानी शुक्रवार को All party meeting बुलाई
इस Virtual meeting में सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के अध्यक्ष भाग लेंगे
Aam Aadmi Party को All party meeting में शामिल होने का न्योता नहीं

Jun 19, 2020 / 06:03 pm

Mohit sharma

AAP को All party Meeting में न्योता नहीं, Sanjay Singh ने 'सबका साथ सबका विकास' को बताया झूठ

AAP को All party Meeting में न्योता नहीं, Sanjay Singh ने ‘सबका साथ सबका विकास’ को बताया झूठ

नइ्र दिल्ली। लद्दाख सीमा ( Ladakh border) पर चीनी सैनिकों ( Chinese Army ) के साथ हुई झड़प के बाद उत्पन्न स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने आज यानी शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक ( All party meeting ) बुलाई है। इस वर्चुअल बैठक (Virtual meeting ) में सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के अध्यक्ष भाग लेंगे। उल्लेखनीय है कि पूर्वी लद्दाख ( East Ladakh ) के गलवान क्षेत्र ( Galvan Vally ) में चीनी सेना के साथ संघर्ष में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं और LAC के पास लगातार तनाव बना हुआ है। इसकी के मद्देनजर प्रधानमंत्री ने यह महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

Manipur: मुश्किल में BJP Government, No confidence motion लाएगी Congress

https://twitter.com/SanjayAzadSIn?ref_src=twsrc%5Etfw

इस बैठक में आम आदमी पार्टी ( AAP ) को नहीं बुलाए जाने पर AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने नाराजगी जताई है। आप सांसद ने कहा कि आज समय सबको एक साथ मिलकर चलने का है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल सबका साथ सबका विकास का नारा जरूर देते हैं, लेकिन उनमें ऐसा करने की इच्छा शक्ति नहीं है। संजय सिंह ने कहा चीन के सैनिकों के साथ खूनी संघर्ष में शहीद भारतीय सैनिकों की संख्या पहले तीन बताई गई और फिर अचानक यह संख्या बढ़कर 20 हो गई। उन्होंने कहा कि इतने गंभीर मसले पर केंद्र सरकार को पारदर्शिता बरतनी चाहिए।

Nirmala Sitharaman की प्रेस कॉन्फ्रेंस, Migrant Workers के लिए गरीब कल्याण रोजगार योजना होगी शुरू

https://twitter.com/SanjayAzadSln?ref_src=twsrc%5Etfw

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीमा विवाद जैसे मसले पर जानकारी छिपाना या देश को सही जानकारी न देना भी विश्वासघात की श्रेणी में आता है। ऐसे में केंद्र सरकार को आगे आकर यह स्पष्टीकरण देने चाहिए कि देश से अहम जानकारी क्यों छिपाई गई। आप प्रवक्ता ने केंद्र सरकार ने अपने जवानों की शहादत का बदला लेने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे जवानों की कुर्बानी बेकार नहीं जानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे संवेदनशील मुद्दे पर सरकार को सबको एक साथ लेकर चलना चाहिए। ऐसे में दिल्ली के तीन बार मुख्यमंत्री चुने जा चुके अरविंद केजरीवाल को बैठक में न बुलाया लोकतंत्र के लिए सही नहीं।

India-China dispute पर बोले Ladakh MP- अब Aksai Chin को वापस लेने का समय

https://twitter.com/SanjayAzadSln?ref_src=twsrc%5Etfw

‘आप’ प्रवक्ता ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली में बहुमत की सरकार है और पंजाब में वह मुख्य विपक्षी पार्टी है। बावजूद इसके केंद्र सरकार ने उसको सर्वदलीय बैठक में बुलाना जरूरी नहीं समझा। संजय सिंह ने एक ट्वीट में कहा कि केंद्र में अजीब सरकार है। भाजपा को ऐसे मुद्दे पर चार सांसदों वाली आम आदमी पार्टी का सलाह मशविरा नहीं चाहिए।

 

Home / Miscellenous India / AAP को All party Meeting में न्योता नहीं, Sanjay Singh ने ‘सबका साथ सबका विकास’ को बताया झूठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो