scriptShilpa Shinde Controversy: Gangs of Filmistan producer में Sunil Grover को लेकर क्या है उन्हें है क्या शिकायत | Shilpa Shinde Controversy with Sunil Grover over Gangs of Filmistan | Patrika News
विविध भारत

Shilpa Shinde Controversy: Gangs of Filmistan producer में Sunil Grover को लेकर क्या है उन्हें है क्या शिकायत

Shilpa Shinde-Sunil Grover के साथ शो Gangs of filmistan में नजर आने वाली हैं
31 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो से शिल्पा खुश नहीं हैं और इसको छोड़ने का मन बना रही हैं

नई दिल्लीAug 31, 2020 / 05:33 pm

Mohit sharma

Shilpa Shinde Controversy: Gangs of Filmistan producer में Sunil Grover को लेकर क्या है उन्हें है क्या शिकायत

Shilpa Shinde Controversy: Gangs of Filmistan producer में Sunil Grover को लेकर क्या है उन्हें है क्या शिकायत

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो भाभी जी घर पर हैं ( Bhabiji Ghar Par Hain ) में अंगूरी भाभी का रोल कर सुर्खियों में आईं शिल्पा शिंदे ( Shilpa Shinde ) आज भले ही शो में न हों, लेकिन आज भी वो अपने चाहने वालों के दिलों में राज करती हैं। शिल्पा शिंदे ( Actress Shilpa Shinde ) जल्दी ही कॉमेडी के बादशाह सुनील ग्रोवर ( Sunil grover ) के साथ शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान ( Gangs of filmistan ) में नजर आने वाली हैं। लेकिन चौंकाने वाली खबर यह है कि 31 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो से शिल्पा खुश नहीं हैं और इसको छोड़ने का मन बना रही हैं।

Metro मे सफर करना हो तो जान लें यह नियम, Coronavirus Crisis के बीच जानें कैसे होगी यात्रा?

hji.png

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शिंदे कहती हैं कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान शो के निर्माताओं ने शुरुआत से उनसे झूठ बोला है। निर्माताओं ने कहा था कि उनको केवल एक हफ्ते में 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोजाना 12 घंटे शूट कर रहे हैं’। यही नहीं, शिल्पा कहती हैं कि उनकी इस शो के लिए हां कहने पीछे केवल और केवल यह शर्त थी कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी और निर्माताओं ने यह कहा भी था कि सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन बाद में पता चला कि सुनील इसमें काम कर रहे हैं। निर्माताओं ने बाद में बताया कि सुनील का आपके पार्ट से कोई लेना देता नहीं हैं, उनके लिए कुछ और सोचा गया है।

शिल्पा शिंदे यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा शो में हर कलाकार को अपना हुनर दिखाने की आजादी है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में स्थिति कुछ दूसरी है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर रखा गया हैं। आलम यह है कि जब सुनील सेट पर होते हैं तो बाकि कुछ नहीं कर पाते। यहां तक कि हमको तो स्क्रिप्ट्स भी नहीं दी जाती। शिंदे ने कहा कि मैं भीड़ में बैठकर ताली बचाने के लिए वापसी नहीं कर रही हूं।

Home / Miscellenous India / Shilpa Shinde Controversy: Gangs of Filmistan producer में Sunil Grover को लेकर क्या है उन्हें है क्या शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो