scriptKozhikode Plane Crash में बचे यात्री ने बताई पूर घटना- बस एक झटका लगा और फिर सुन्न पड़ गया दिमाग | The survivor of kozhikode plane crash told the whole incident | Patrika News

Kozhikode Plane Crash में बचे यात्री ने बताई पूर घटना- बस एक झटका लगा और फिर सुन्न पड़ गया दिमाग

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 08:54:22 am

Submitted by:

Mohit sharma

Kerala के Kozhikode Airport पर Air India Expres के विमान में हुए हादसे की गूंज
Kozhikode Plane Crash में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, कई लोग से घायल हो गए

o.jpg

नई दिल्ली। केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट ( Kozhikode Airport ) पर एयर इंडिया एक्सप्रेस ( Air India Express ) के विमान में हुए हादसे की गूंज आज भी लोगों को विचलित कर रही है। इस हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस बीच विमान हादसे ( kozhikode plane crash ) में बचे लोगों ने उन भयानक पलों को शेयर किया है, जिसमें उनका सामना मौत से हुआ था।

Maharashtra में अब Voice Sample से होगी Corona Testing, Aditya Thackeray ने ट्वीट कर दी जानकारी

45.png
कुछ गड़बड़ी होने की वजह से विमान को फिर से ऊपर उठा लिया गया

केरल के रंजीत पानागढ़ भी ऐसे ही खुशकिस्मत लोगों में से एक हैं। हादसे के दिन रंजीत भी उसी विमान में सवार थे। उनको दुबई-कोझीकोड फ्लाइट IX 1344 से कासरगोड़ जाना था। रंजीत की मानें तो हादसे के समय उनको एकबारगी लगा कि अब वह कभी अपने घर नहीं जा पाएंगे। हादसे में घायल रंजीत का फिलहाल कोझीकोड के ही एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दुबई में प्लंबर का काम करने वाले रंजीत ने बताया कि वह विमान से वे कासरगोड स्थित अपने गांव लौट रहे थे, तभी पायलट ने विमान की लैंडिंग के लिए अनाउंस किया। तभी कुछ गड़बड़ी होने की वजह से विमान को फिर से ऊपर उठा लिया गया। रंजीत ने कहा कि विमान ने जब दूसरी बार लैंड किया तो उनको कुछ भी याद नहीं रहा।

रंजीत ने कहा कि इससे पहले कि हम कुछ जान पाते, तभी सीने में एक गहरा और जोरदार झटका लगा। रंजीत ने जब अपने सह यात्री को देखा तो उसकी नाक से खून बह रह था। रंजीत की सीट विमान में बिल्कुल पिछली ओर थी। विमान दुर्घटनाग्रस्त हो चुका था। ऐसे में जो लोग आपातकाली दरवाजे से बाहर आ सकते थे आए। रंजीत ने कहा कि हादसे का वो पल बहुत भयानक था, जिसके बारे में सोचते ही सिहर उठते हैं। फिलहाल रंजीत घायल हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। अभी वह ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में भी नहीं हैं। लेकिन एक बात तय है कि हादसे का वो मंजर वाकई बहुत ही भयानक रहा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो