scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के इस बड़बोले विधायक के खिलाफ पंचायत में किया गया यह बड़ा ऐलान | BJP MLA Vikram Saini boycott warning in Panchayat | Patrika News
मुजफ्फरनगर

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बड़बोले विधायक के खिलाफ पंचायत में किया गया यह बड़ा ऐलान

भाजपा विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ भाजपाइयों ने पंचायत में दी बहिष्कार की चेतावनी

मुजफ्फरनगरAug 08, 2018 / 09:36 am

lokesh verma

muzaffarnagar

सीएम योगी आदित्यनाथ के इस बड़बोले विधायक के खिलाफ पंचायत में किया गया यह बड़ा ऐलान

मुजफ्फरनगर. अपने बड़बोलेपन काे लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले खतौली विधानसभा क्षेत्र के बड़बोले विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ उनके ही क्षेत्र के लोगों ने मोर्चा खोल दिया है। इसको लेकर जानसठ के डाक बंगले पर हुई एक पंचायत में विधायक की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए गए। पंचायत में विधायक विक्रम सैनी पर आरोप लगाया गया कि वह अपने क्षेत्र में जाट जाति के अधिकारियों को टिकने नहीं देते और अनाप-शनाप आरोप लगाकर हटवा देते हैं।
पैसे लेकर टिकट बांटता था भाजपा का ये बड़ा नेता! अब होगी कार्रवाई

मुजफ्फरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चर्चित और बड़बोले विधायक विक्रम सैनी एक बार फिर अपने ही क्रियाकलापों से घिरते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के लोग विधायक की कार्यप्रणाली से नाराज हैं, जिसके चलते मुजफ्फरनगर के कस्बा जानसठ में लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर क्षेत्र के मौजिज लोगों की एक पंचायत हुई, जिसमें खतौली क्षेत्र से विधायक विक्रम सैनी की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इस पंचायत में क्षेत्र के कई प्रधान, पूर्व प्रधान व भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। पंचायत में लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का भी आरोप लगाया। साथ ही विधायक को चेतावनी दी गई है कि विधायक या तो अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाएं वरना उनके खिलाफ क्षेत्र में एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसके अलावा पंचायत में विधायक का बहिष्कार करने की भी चेतावनी दी गई।
इस महिला नेता को पाने के लिए दो पुरूषों ने किया था पति होने का दावा, बीवी किसकी, फैसला 9 अगस्त को

muzaffarnagar
पंचायत करने वाले लोगों ने अपने आपको भाजपा का कार्यकर्ता ही बताया। उनका कहना था कि विधायक की कार्यप्रणाली से पार्टी की छवि खराब हो रही है और वह भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी की छवि खराब नहीं होने देंगे। चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े। भाजपा विधायक विक्रम सैनी पर पंचायत में आरोप लगाया कि विधायक अपने क्षेत्र में कई जाट अधिकारियों से नाराज चल रहे हैं। आरोप है कि विधायक अपने क्षेत्र में जाट अधिकारियों को नहीं रहने देना चाहते। इसके लिए वह उन पर तरह-तरह के आरोप लगाकर वहां से हटवा देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो