scriptहाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार सवारों ने इस तरह बचाई जान, देखें लाइव वीडियो- | fire in running car on nh 58 two people life saved | Patrika News
मुजफ्फरनगर

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार सवारों ने इस तरह बचाई जान, देखें लाइव वीडियो-

मुजफ्फरनगर के थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 पर हुआ हादसा

मुजफ्फरनगरNov 26, 2018 / 09:10 am

lokesh verma

muzaffarnagar

हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार सवारों ने इस तरह बचाई जान, देखें लाइव वीडियो-

मुजफ्फरनगर. शहर में एनएच-58 पर उस समय हड़कंप मच गया, जब ऋषिकेश से दिल्ली एयरपोर्ट सवारी छोड़ने जा रही एक चलती कार में अचानक आग लग गई। जब तक ड्राइवर ने कार को रोका तब तक कार आग का गोला बन चुकी थी। इसके बाद कार सवार व्यक्ति और चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही यूपी डायल 100 की पीआरवी ने मौके पर पहुंचकर दमकल की टीम को घटना की जानकारी दी। मगर जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।
बीएससी की छात्रा से मिलने पीजी पहुंची सहेली तो कमरे का नजारा देख निकल गई चीख, देखें वीडियो-

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 का है। जहां रविवार की देर रात ऋषिकेश से दिल्ली की ओर जा रही एक कार में अचानक आग लग गई। जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के ऋषिकेश का रहने वाला टैक्सी ड्राइवर विनोद ऋषिकेश के ही एक अन्य व्यक्ति अरविंद कुमार को अपनी कार से दिल्ली एयरपोर्ट का छोड़ने जा रहा था। उनकी कार जैसे ही मुजफ्फरनगर के थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के एनएच-58 पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा छपार के निकट पहुंची तो कार में अचानक आग लग गई, जिसके बाद ड्राइवर विनोद ने कार को साइड में लगाया, मगर तब तक कार पूरी तरह से आग की चपेट में आ चुकी थी। इसके बाद ड्राइवर विनोद और कार सवार अरविंद ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची डायल 100 गाड़ी संख्या 2216 ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने कार में लगी आग को बुझाया। बता दें कि कार में आग के कारण हाईवे पर दोनों ओर जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो