script

अब इस जैन मुनि के खिलाफ चौराहों पर लगे ऐसे पोस्टर, लोगों से की घर में न घुसने देने की अपील, देखें वीडियो-

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 25, 2018 01:09:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

युवती संग वीडियो वायरल मामले में जैन मुनि नयन सागर की मुश्किलें बढ़ी

muzaffarnagar

अब इस जैन मुनि के खिलाफ चौराहों पर लगे ऐसे पोस्टर, लोगों से की घर में न घुसने देने की अपील, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर. युवती के कथित अपहरण मामले में फंसे जैन मुनि नयन सागर महाराज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों जैन मुनि व एक युवती के वीडियो वायरल होने के बाद जैन मुनि नयन सागर महाराज की बहुत फजीहत हुई थी। अब एक बार फिर जैन मुनि महाराज के खिलाफ जैन समाज के लोगो ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। अखिल भारतीय जैन धर्म बचाओ संघर्ष समिति के द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया है, जो जिले के सभी चौराहों पर लगाया गया है। इस पोस्टर में नयन सागर महाराज को जैन मुनि नहीं होने की अपील करते हुए अपने घर में नहीं घुसने देने की अपील की गई है। वहीं जैन मुनि पर तंत्र-मंत्र के जरिये रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए पोस्टर जारी किया गया है। साथ ही अखिल भारतीय जैन धर्म बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक पंकज जैन ने नयन सागर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
आजम खान ने भाजपा को दी क्लीनचिट, बोले- भाजपा ने नहीं, इन्होंने गिराया था बाबरी मस्जिद का ढांचा, देखें वीडियो-

ये है पूरा मामला

बता दें कि 2 अगस्त 2018 को खतौली कस्बा निवासी सुनील जैन ने नयन सागर महाराज व युवती का वीडियो वायरल होने के बाद उसकी मां ने अपनी 26 वर्षीय बेटी के अपहरण का आरोप नयन सागर महाराज पर लगाते हुए हरिद्वार जनपद के बहादराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद गायब युवती पुलिस के समक्ष पेश हुई थी। पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश कर 164 के बयान दर्ज कराए थे। उसके बाद भी युवती अपने माता-पिता के पास नहीं पहुंची। अचानक गायब हुई युवती ने मीडिया के सामने आकर नयन सागर महाराज को बेकसूर बताते हुए अपने मां-बाप से जान का खतरा जताया था।
बड़ी खबरः इस पूर्व मुख्यमंत्री के करीबी आैर पूर्व विधायक के बेटे को भाजपा सरकार में भरने पड़े 15 करोड़ रुपये

अब एक बार फिर इस मामले को अखिल भारतीय जैन धर्म बचाओ संघर्ष समिति ने एक प्रेसवार्ता की, जिसमें गायब युवती के मां-बाप भी शामिल हुए और जैन मुनि नयन सागर महाराज पर अपनी बेटी को गायब करने का संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस पर भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं गायब युवती की मां ने मीडिया के सामने रो रो कर अपनी बेटी की बरामदगी की मांग की। अब जैन धर्म बचाओ संघर्ष समिति की ओर से एक पोस्टर जारी किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो