scriptPM मोदी इस बार जम्‍मू-कश्‍मीर के नौशेरा में जवानों संग मनाएंगे दीपावली | happy diwali pm modi greets the nation on diwali 2021 | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी इस बार जम्‍मू-कश्‍मीर के नौशेरा में जवानों संग मनाएंगे दीपावली

देशभर में आज दीपोत्सव का पर्व दीपावली (Diwali 2021) मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दीपावली के शुभअवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी आज जम्‍मू कश्‍मीर का दौरा करेंगे

Nov 04, 2021 / 11:14 am

Shaitan Prajapat

 pm modi

pm modi

नई दिल्ली। देशभर में आज दीपोत्सव का पर्व दीपावली (Diwali 2021) मनाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दीपावली के शुभअवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी आज जम्‍मू कश्‍मीर का दौरा करेंगे। यहां वे जवानों के साथ दिवाली बनाएंगे। सूत्रों का कहना है कि पीएम नौशेरा सेक्टर में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

ट्वीट कर दी बधाई
पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा— दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

https://twitter.com/narendramodi/status/1456071185809035269?ref_src=twsrc%5Etfw

अमित शाह ने दी बधाई
दीपावली के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रकाश व खुशियों का यह महापर्व सभी के जीवन को नई उर्जा, प्रकाश, आरोग्य और समृद्धि से आलोकित करे।

यह भी पढ़ें

Deepawali 2021 : इस शुभ मुहूर्त पर करें मां लक्ष्मी और भगवान गणेश की पूजा, ये हैं पूजन विधि



हर साल सैनिकों के साथ मनाते हैं दिवाली
नरेंद्र मोदी ने साल 2014 में जब से प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली है, वह हमेशा ही जवानों संग ही दिवाली का पर्व मनाते हैं। वहीं, साल 2019 में नरेंद्र मोदी ने एलओसी पर सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले का दौरा किया। और इस बार भी जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस बार वे राजौरी के नौशेरा सेक्‍टर में दीवाली मनाएंगे।

यह भी पढ़ें

Petrol-Diesel Price Today: दिवाली का तोहफा, पेट्रोल 6 और डीजल 12 रुपए हुआ सस्ता, जानिए आपके शहर की कीमत

कल केदारनाथ जाएंगे पीएम मोदी
पीएम मोदी दिवाली के अगले दिन यानी शुक्रवार 5 नवंबर को केदारनाथ जाने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और आदि शंकराचार्य की समाधिस्थल का अनावरण भी करेंगे। पीएम मोदी आदि शंकराचार्य की एक प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे, जिन्हें हिंदू धर्म को पुनर्जीवित करने का श्रेय दिया जाता है।

Home / National News / PM मोदी इस बार जम्‍मू-कश्‍मीर के नौशेरा में जवानों संग मनाएंगे दीपावली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो