scriptपुलिस कांस्टेबल से बना ढार्इ लाख रुपये का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में हुआ ढेर | 2.5 Lakh Rewardy Criminal Balraj Bhati Died In Noida Police Encounter | Patrika News

पुलिस कांस्टेबल से बना ढार्इ लाख रुपये का इनामी बदमाश, मुठभेड़ में हुआ ढेर

locationनोएडाPublished: Apr 23, 2018 01:58:16 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

तीन राज्यों की पुलिस इस बदमाश काे पकड़ने का कर रही थी प्रयास

noida news

नोएडा।दिल्ली, हरियाणा से लेकर यूपी में अपराध का प्रयाय बना कुख्यात गैंगस्ट बलराज भाटी को सोमवार दोपहर सेक्टर 49 में यूपी पुलिस एनकाउंटर कर गैंगस्टर भाटी को मार गिराया। यूपी एसटीएफ और हरियाणा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन कर बदमाश को ढ़ेर किया। बदमाश बलराज भाटी पर तीन राज्यों की पुलिस द्घारा ढार्इ लाख रुपये का इनाम रखा गया था। बलराज भाटी का नाता पुलिस की सर्विस से भी रहा है।

यह भी पढ़ें

एनटीपीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर शख्स ने इस तरह किया फर्जीवाड़ा, जानकर चौंक जाएंगे आप

यह भी पढ़ें

शादी की वजह से सड़क पर आए पांच सौ परिवार

ढार्इ लाख के इनामी काे कीचन में किया ढेर

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-50 में कुख्यात बदमाश ढार्इ लाख रुपये के इनामी बलराज भाटी आया हुआ था। इसकी भनक यूपी एसटीएफ आैर हरियाणा पुलिस को उसकी लोकेशन मिलने पर लगी। उसकी लोकेशन नोएडा के बरौला की मिली। जिसके बाद यूपी एसटीएफ, हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट आॅपरेशन के तहत बलराज आैर उसके दो साथियों को दबोचने का प्रयास किया। इस पर बलराज ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की दिनदहाड़े इनामी बदमाश से मुठभेड़ हुर्इ। इस दौरान आरोपी एक रेस्टाॅरेंट की रसोर्इ में जा छिपा। जहां पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने ज्वाइंट आॅपरेशन कर दिनदहाड़े रिहाइशी इलाके में ही बदमाश बलराज भाटी को मार गिराया। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लेने में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें

20 दिन पहले बेटे के साथ हुआ झगड़ा तो पिता ने लिया एेसे बदला

कांस्टेबल से बना ढार्इ ख रुपये का इनामी बदमाश

बलराज भाटी पर पुलिस ने ढार्इ लाख रुपए का इनाम रखा था। बदमाश बलराज पर हत्या समेत बड़े अपराधों के दर्जनों मुकदमें दर्ज है। वहीं तीन राज्यों की पुलिस बदामश बलराज की तलाश में जुटी थी। वही मीडिया रिपाॅर्टस के अनुसार बलराज पहले दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल था। अपनी नौकरी के दौरान उसने एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसमें दोषी मिलने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। जिसके बाद से वह कुख्यात अपराधी बन गया।

वीडियों भी देखें-पंचायत ने तय की रेप की ‘कीमत’

सुंदर भाटी गैंग में हुआ शामिल ,सुपारी लेकर करता था हत्या

पुलिस की नौकरी में हत्या के आरोप में निकाले जाने के बाद बुलंदशहर निवासी बलराज भाटी कुख्यात बदमाश बन गया। इसके कुछ दिन बाद ही वह सुंदर भाटी गैंग में शामिल हो गया। बलराज सुंदर भाटी गैंग के लिए सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता था। जिसके चलते धीरे धीरे वह उसका खास आदमी बन गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो