script

Patrika News @4PM: मां-बेटे ने सरेआम युवक को जूते-चप्पलों से पीटा, एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की 5 बड़ी खबरें

locationनोएडाPublished: Jun 09, 2019 04:39:34 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलेटिन की खास बातें-
मां-बेटे ने सरेआम युवक को जूते-चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल
आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की संदिग्ध परिस्थिती में मौत
एक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर
मुजफ्फरनगर में शुरू हुआ दुनिया का पहला गुड़ महोत्सव
साइकिल के जरिये एड्स के प्रति जागरूक कर रहे चिकित्सक

noida news

Patrika News @4PM: मां-बेटे ने सरेआम युवक को जूते-चप्पलों से पीटा, एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की 5 बड़ी खबरें

नोएडा. पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ सकते हैं दिनभर की पांच बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। पहली खबर बिजनौर से है जहां शादी कराने के नाम पर रुपये ठगने के आरोपी युवक को मां-बेटे ने सरेआम जमकर पीटा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी खबर बुलंदशहर से है जहां आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं अगली खबर शामली से है, जहां हादसे में मारे गए चार युवकों काे एक साथ सुपुर्दे खाक किया गया है। चौथी खबर मुजफ्फरनगर से है, जहां चल रहे गुड़ महोत्सव में रविवार को लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है। वहीं मेरठ में साइकिल के जरिये चिकित्सक की टीम एड्स के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है।
शादी कराने के नाम पर रुपये हड़पने वाले को मां-बेटे ने सिखाया सबक

bijnor
बिजनौर. एक युवक काे शादी का सपना दिखाकर उससे रुपये लेकर गायब हुआ ठग शनिवार को मां-बेटे के हाथ लग गया। शादी न करा पाने पर जब युवक की मां ने आरोपी से दस हजार रुपये वापस मांगे तो वह टकराने लगा। फिर क्या था इस बात से नाराज मां-बेटे ने शादी का ठेके लेने वाले शख्स काे सरेराह पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद मौका मिलते ही वहां मौजूद कुछ लोगों ने भी जमकर हाथ साफ किया। पिटाई का ये हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी आरोपी को थाने ले गए। बता दें कि पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोपी को पीटने वाली महिला का नाम बिजनौर निवासी सर्वेश बताया जा रहा है। जबकि उसके बेटे का नाम आदित्य है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Video: शादी कराने के नाम पर युवक ने हड़पे रुपये तो मां- बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल

कैदी की मौत के बाद परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
bulandshahr
बुलंदशहर. जिला कारागार में आजीवन कारावास की सजा काट रहे एक कैदी की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों की मौत हो गई। इसका पता लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौत की सूचना पर पहुंचे उसके परिजनाें ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस मामले में सिकन्द्राबाद सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि डिप्टी जेलर साहब से बात हुई है। उन्होंने बताया है कि गांव सौदा हबीबपुर निवासी कैदी शिवकुमार 15 दिन से बीमार था। देर रात हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुर्ई है। पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। साथ ही जेल विभाग की आेर से जांच की जा रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की संदिग्ध परिस्थिती में मौत- देखें वीडियो

चार दोस्तों की अंतिम यात्रा में उमड़ा जन सैलाब
shamli
शामली. जिले कस्बा बनत में उस समय चीख-पुकार आैर मातम छा गया, जब एक सड़क हादसे में मारे गए चार युवकों के शव पहुंचे। इसके बाद जैसे ही चारों युवकों का जनाजा एक साथ उठा तो लोगों की आंखें नम हो गर्इं। युवकों के जनाजे में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया। इसके बाद गमगीन माहौल में चारों युवकों के शवों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। बता दें कि हाल ही में आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत के रहने वाले फिरोज, सोनू, मोईन, रिहान, साहिब, नावेद व शौकीन अपने कुछ अन्य दोस्तों के साथ कार बुक करके सिरसा के लिए रवाना हुए थे। जैसे ही वह हरियाणा के जींद में पहुंचे तो उनकी कार की एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जिसमें चार युवक शामली के कस्बा बनत के निवासी थे।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- एक साथ उठे चार युवकों के जनाजे तो रो पड़ा पूरा शहर, देखें वीडियो-

मुजफ्फरनगर के गुड़ को देश-विदेश में मिलेगी पहचान

muzaffarnagar
मुजफ्फरनगर. प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना एक जनपद-एक उत्पाद के तहत मुजफ्फरनगर में तीन दिवसीय गुड़ महोत्सव का आयोजन शुरु हो गया है। इस गुड़ महोत्सव का शुभारंभ शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डाॅ. संजीव बालियान ने किया। इस महोत्सव में गुड़ की तमाम वैराइटी प्रदर्शित की गई हैं। रविवार को जिले के गुड़ व्यापारियों और चीनी उद्योग से जुड़े उद्यमियों के साथ किसान नेता और किसानों ने महोत्सव में हिस्सा लिया। बता दें कि मुजफ्फरनगर में एशिया की सबसे बड़ी गुड़ मंडी है, लेकिन इसके बावजूद जिले के गुड़ उद्योग को वह पहचान नहीं मिल पाई है। यही वजह है कि मुजफ्फरनगर में बनने वाले गुड़ को देश-विदेश में पहचान दिलाने के लिए दुनिया का पहला गुड़ महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- UP के इस शहर में गुड़ को पहचान दिलाने के लिए शुरू हुआ दुनिया का पहला गुड़ महोत्सव, देखें वीडियो-

शादी से पहले मेडिकल कुंडली बनवाकर एड्स से रहे दूर
meerut
मेरठ. डॉक्टर अनिल नौसरान व आईएमए की पूरी टीम साइकिल से देश के अलग-अलग शहरों में जाकर लोगों को एचआईवी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। डॉक्टर अनिल लोगों से अपील कर रहे हैं कि शादी से पहले अपनी मेडिकल कुंडली जरूर बनवाएं, ताकि एड्स जैसी गंभीर बीमारी ज्यादा न फैले। इस अवसर पर उनके साथी डॉक्टर्स भी पूरा साथ दे रहे हैं। वह एचआर्इवी के साथ पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संदेश भी दे रहे हैं। उनका कहना है कि स्वस्थ जिंदगी भी असाध्य रोगों से बचने का तरीका है। वातावरण स्वच्छ हाेगा तो जिंदगी भी स्वस्थ रहेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो