scriptदीवार पर लिखा था दिस हाउस इज हॉन्‍टेड और पंखे से लटकी थी महिला, पास में पड़ा था डॉगी का शव | Ghaziabad Suicide Killed Dog And Hang Herself In Crossing Republic | Patrika News
नोएडा

दीवार पर लिखा था दिस हाउस इज हॉन्‍टेड और पंखे से लटकी थी महिला, पास में पड़ा था डॉगी का शव

गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के एक फ्लैट में चौंकाने वाला मामला सामने आया

नोएडाFeb 22, 2018 / 10:07 am

sharad asthana

ghaziabad
गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी के एक फ्लैट में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बुधवार को एक डॉक्‍टर की पत्‍नी और डॉगी की डेडबॉडी मिली है। पहले तो लगा कि महिला ने डॉगी को मारकर सुसाइड कर लिया है लेकिन पुलिस पूछताछ में जो मामला सामने आया, उसे जानकर पुलिस भी दंग रह गई। इतना ही नहीं घर की दीवार पर लिखा हुआ था दिस हाउस इज हॉन्‍टेड जबकि महिला का शव पंखे से लटक रहा था और पास में ही पालतू कुत्‍ते की बॉडी पड़ी थी।
उत्‍तर प्रदेश्‍ा के इस जिले में खुला अनोखा बैंक, जहां पुरुष भी दान कर रहे सैनेटरी पैड

पंखे से लटका मिला शव

दरअसल, बुधवार को क्रॉसिंग रिपब्लिक जीएच-7 सोसायटी में डॉक्‍टर मधुसूदन सिद्धांती की 50 वर्षीय पत्‍नी करुणा का शव पंखे से लटका हुआ मिला। पास ही में उनके पालतू कुत्ते की बॉडी भी मिली। बताया जा रहा है कि उसकी मौत जहर खाने से हुई है। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर पर काफी कर्ज हो गया था, जिसकी वजह से उन्होंने पत्नी के साथ आत्महत्या करने के लिए पूरा प्‍लान तैयार किया था। उन्होंने सबसे पहले पालतू कुत्‍ते को जहर दे दिया। पूछताछ के लिए करुणा के पति को पुलिस थाने ले आई है।
हादसे में हुई थी भाजपा विधायक लोकेंद्र की मौत, आज ये मंत्री देंगे अंतिम विदाई

ghaziabad
IMAGE CREDIT: patrika
पत्‍नी और कुत्‍ते के शव के साथ रात भर रहा
पुलिस पूछताछ में मधुसूदन ने बताया कि उनकी पत्नी करुणा ने फंदा लगाया तो वह दूसरे कमरे में सो रहे थे। जागने पर उन्‍हें जानकारी हुई। रात भर घर में पत्नी और 14 साल से साथ रह रहे कुत्ते ब्रूनो का शव पड़ा रहा और वह इस उलझन में रहे कि पुलिस को बताएं या खुद भी आत्महत्या कर लें। बुधवार सुबह वह तनाव में थे और करीब तीन घंटे क्राॅसिंग्स रिपब्लिक सोसायटी में बने गोल्फ कोर्स में बैठे रहे। करीब 20 घंटे बाद बुधवार दोपहर को उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी।
योगी की पुलिस के हौसले बुलंद, नेता को मारी गोली

कुछ समय पहले छूट गई थी जॉब

पुलिस के मुताबिक, मधुसूदन पहले दिल्ली की प्रोमोडोर नाम की कंपनी में डायरेक्टर थे। कुछ साल पहले जॉब छूटने पर वह खुद की विज्ञापन एजेंसी चला रहे थे। उनका काम ठीक नहीं चल रहा था। रोहिणी दिल्ली की एक प्राइवेट विज्ञापन फर्म का उन पर विज्ञापन का रुपया बकाया था। करीब पांच महीने पहले मधुसूदन ने इस फर्म को 12 लाख का चेक दिया था। यह चेक बाउंस होने पर फर्म संचालक ने उन पर कोर्ट केस कर दिया था। बीते मंगलवार को दिल्ली कोर्ट में वह पेश नहीं हुए थे। उन्हें लग रहा था कि वह जेल चले जाएंगे। वह तनाव में थे।
सपा की लहर में भी भाजपा के टिकट पर विधायक बने थे लोकेद्र सिंह

दीवार पर लिखा, ‘दिस हाउस इज हांटेड’

आत्महत्या करने से पहले महिला ने दीवार पर अंग्रेजी में लिखा ‘दिस हाउस इज हांटेड’ (यह घर भूतिया है) और दूसरा ‘मधुर जैन, हे-डे कम्यूनिकेशन रोहिणी दिल्ली हैज किल्ड अस’ है। हे-डे कम्युनिकेशन विज्ञापन की वह फर्म है, जिसके संचालक को दिया चेक बाउंस हो गया था। उन्हें लगता था कि फ्लैट में आने से पहले पति को एक लाख रुपये प्रतिमाह सैलरी मिल रही थी। यहां आने के बाद उनकी नौकरी चली गई और उन्हें फ्लैट बेचना पड़ा। वहीं, चेक बाउंस होने पर मधुर जैन के कोर्ट केस कर देने से उन्हें लगता था कि वह जेल चले जाएंगे और परिवार में कोई और सदस्य न होने की वजह से वहीं मर जाएंगे। मधुसूदन ने बताया कि 2010 में उन्होंने फ्लैट खरीदा, लेकिन 2012 में बेचना पड़ा। फिलहाल वह इसी फ्लैट में साढ़े 17 हजार रुपये माह किराए पर रह रहे थे और फ्लैट को मनहूस मानने लगे थे।
रुड़की के पास सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा विधायक

पति ने दी थी सूचना

वहीं, सीओ मनीषा सिंह ने बताया कि महिला के पति ने ही सूचना दी थी कि उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। प्रथम जांच में पाया गया कि इनके पति पर कोई चेक बाउंस का मुकदमा चल रहा था, जिसके चलते पति-पत्नी काफी तनाव में चल रहे थे। शायद इसी वजह से महिला ने सुसाइड किया हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो