scriptगजब: पति ने जींस आैर टी-शर्ट पहनने का बनाया दबाव तो पत्नी पहुंची थाने | Husband beaten wife after refuses to wear jeans and t-shirt | Patrika News
नोएडा

गजब: पति ने जींस आैर टी-शर्ट पहनने का बनाया दबाव तो पत्नी पहुंची थाने

नोएडा में पत्नी के जींस आैर टी-शर्ट पहनने से मना करने पर पति ने की जमकर पिटाई

नोएडाJan 17, 2018 / 11:09 am

lokesh verma

noida
नोएडा. हार्इटेक शहर में बदलते ड्रेसअप को देख एक पति ने अपनी पत्नी से जींस आैर टी-शर्ट पहनने के लिए कहा, लेकिन पत्नी ने इससे साफ इनकार कर दिया। पत्नी के इनकार करने से गुस्साए पति ने उसकी जमकर पिटार्इ कर दी। पत्नी के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसियों ने उसे पति से बचाया। पत्नी का आरोप है कि पति अक्सर उसे जींस और टी शर्ट पहनने का दबाव बनाता रहता है। ड्यूटी से लौटने पर उसने फिर से यह दबाव बनाया। मना करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की। हालांकि मामला थाने पहुंचने पर पति ने पत्नी से गलती मानी आैर समझौता हो गया।
यह भी पढ़े- अजब-गजब: यूपी के इस जिले के एसएसपी की आलीशान कोठी का किराया जानकर हैरान रह जाएंगे आप, देखें वीडियो-

मूलरूप से बिहार के सिवान जिला निवासी एक महिला सेक्टर 49 बरौला में किराये के मकान में रहती है। महिला ने बताया कि उसकी शादी 6 माह पहले पड़ोसी गांव के ही एक शख्स से हुई है। पति शादी के बाद उसे नोएडा ले आया। उसका पति सेक्टर 82 स्थित एक कंपनी में सिलाई का काम करता है। महिला ने बताया कि नोएडा आने पर उसका पति अक्सर उस पर जींस टी शर्ट पहनने के लिए दबाव बनाने लगा, लेकिन उससे यह कपड़े पहनने बिल्कुल पंसद नहीं हैं। इसको लेकर पति अक्सर नाराज हो जाता है।
यह भी पढ़े- यूपी पुलिस की थर्ड डिग्री का वीडियो वायरल, परिजनों बोले- युवकों से जबरन कुबूल करवाया जुर्म, देखें वीडियो-

पत्नी का आरोप है कि सोमवार शाम उसके पति ने ड्यूटी से लौटने के बाद बाहर घूमने चलने की बात कही। इस पर वह तैयार होने लगी, लेकिन पति ने जींस-टीशर्ट पहनने पर ही बाहर घुमाने की बात कही। पत्नी ने इसका विरोध किया तो गुस्साए पति ने उसके साथ मारपीट कर दी। महिला ने बताया कि पड़ोसियों ने इसकी सूचना कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई जहां पुलिस ने पति को समझाया। इसके बाद उसने पत्नी से माफी मांगी। वहीं पत्नी ने भी पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया।

Home / Noida / गजब: पति ने जींस आैर टी-शर्ट पहनने का बनाया दबाव तो पत्नी पहुंची थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो