scriptजयाप्रदा ने आजम खान पर लगाए थे ये गंभीर आरोप | Jayaprada Serious Allegations On SP Leader Azam Khan | Patrika News

जयाप्रदा ने आजम खान पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

locationनोएडाPublished: Oct 22, 2018 11:30:12 am

Submitted by:

sharad asthana

अमर सिंह ने कहा था, अगर जयाप्रदा ने ‘Metoo’ कहा तो आजम खान जेल चले जाएंगे

Azam Aur jaya

जयाप्रदा ने आजम खान पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

नोएडा। हाल ही में राज्‍यसभा सांसद और सपा संस्‍थापक मुलायम सिंह यादव के खास र‍ह चुके अमर सिंह ने सपा के दिग्‍गज मुस्लिम नेता आजम खान के खिलाफ एफआईआर लिखाने के लिए यात्रा निकाली थी। इस दौरान आजम खान पर जमकर हमला किया था। बाद में उन्‍होंने लखनऊ में आजम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। यात्रा के दौरान अमर सिंह ने कहा था कि अगर जयाप्रदा ने ‘Metoo’ कहा तो आजम खान जेल चले जाएंगे। उन्‍होंने कहा था कि ‘मी टू’ अभियान चल रहा है। यदि जयाप्रदा थाने चली गईं तो आजम अपने घर से से सीधे जेल जाएंगे। ऐसे में हम आपको आजम और जया प्रदा के बीच विवाद को बताते हैं।
यह भी पढ़ें

‘अखिलेश के इस कदम से नाराज हो गए हैं हिंदू’- देखें वीडियो

रामपुर से सांसद रह चुकी हैं जयाप्रदा

फिल्‍म अभिनेत्री जयाप्रदा वर्ष 2004 में रामपुर से सांसद रह चुकी हैं। इसके बाद अगले लाेकसभा चुनाव 2009 में वह फिर रामपुर से लोकसभा पहुंची थीं। 2009 के लोकसभा चुनाव में आजम खान ने उनका जमकर विरोध किया था। उस दौरान जयाप्रदा ने आजम खान पर आरोप लगाया था कि आजम ने उनके अश्लील चित्र बंटवाए हैं। इतना ही नहीं उन्‍होंने आजम खां से जान का खतरा भी बताया था।
यह भी पढ़ें

अमर सिंह ने जयाप्रदा और आजम खां को लेकर #MeToo पर दिया बड़ा बयान

आजम को बताया खिलजी

इसके बाद जब फिल्‍म पद्मावत रिलीज हुई तो दोनों के बीच फिर जुबानी जंग देखने को मिली थी। पद्मावत फिल्म देखने के बाद जयाप्रदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी तो खिलजी के करेक्टर ने मुझे आजम खान की याद ताजा करा दी। जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने उसी तरह मुझे परेशान किया।
यह भी पढ़ें
बड़ी खबर:

जया प्रदा ने आजम खां को लेकर दिया ऐसा बयान, आ गया भूचाल

जयाप्रदा पर की थी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

इसके बाद आजम खान भी चुप नहीं बैठे आैर उन्‍होंने कहा था, पद्मावत बनी है। सुना है खिलजी का किरदार काफी बुरा है। खिलजी के आने से पहले ही पद्मावती इस दुनिया से चली गई थी। लेकिन एक महिला, नाचने वाली ने मेरे बारे में टिप्पणी की है। बताइए, अगर मैं नाचने गाने वाली के मुंह नही लगता। अगर मैं उनके मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो