Patrika News 6pm: व्यापारी से रंगदारी न मिलने पर की थी फायरिंग पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा बदमाश, एक Click में पढ़ें बड़ी खबरें

Nitin Sharma | Publish: Jun, 16 2019 06:25:00 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • व्यापारी के रंगदारी न देने पर बदमाश ने घर पर की थी फायरिंग
  • जान लेवा हमले का फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वाले दो गिरफ्तार
  • बाइक बोट कंपनी मालिक की निशादेही पर 100 बाइक बरामद
  • मुस्लिम युवाओं ने तिरंगा हाथ में लेकर की जीत की दुआ
  • भांजे ने बीच सड़क की मामा की पिटाई मौके से हुआ फरार

नाेएडा। पत्रिका के बुलेटिन में दिन भर की बड़ी और ट्रेडिंग खबरें एक क्लिक में देख सकते है। इनमें पहली खबर बुलंदशहर से है। जहां पुलिस ने व्यापारी के रंगदारी न देने पर उसके घर पर फायरिंग की थी। इसके अगले ही दिन पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। वहीं दूसरी खबर मुजफ्फरनगर से है। जहां दो युवकों को जानलेवा हमले का झूठा मुकदमा लिखवाने पर खुद ही जेल की हवा खानी पड़ी। तिसरी खबर ग्रेटर नोएडा से है। यहां पुलिस को बाइक बोट मामले में आरोपियों की निशानदेही पर सौ बाइक मिली है। चौथी खबर बिजनौर के नगीना से है। यहां मुस्लिम युवाओं ने हाथ में तिरंगा लेकर भारतीय टीम की जीत की दुआ की। पांचवी खबर बिजनौर से है। जहां भांजे ने ही बीच सड़क पर मामा को पिट पिटकर अधमरा कर फरार हो गया।

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान- देखें वीडियो

bulandshahr

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान

बुलंदशहर के खर्जा के एक व्यापारी से कुछ दिन पहले ही दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे पुलिस ने आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किये है। घायल बदमाश पर लूट,चोरी जैसे लगभग एक दर्जन मामले बताये जा रहे हैं।

फर्जी मुकदमा दर्ज करा दूसरे को फंसाने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस ने दो को भेजा जेल, देखें वीडियो

muzaffarnagar

फर्जी मुकदमा दर्ज करा दूसरे को फंसाने की कर रहे थे कोशिश, पुलिस ने दो को भेजा जेल, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर में झूठा मुकदमा दर्ज कराने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेजा है। आरोप है कि थाना नई मंडी और थाना छपार में अलग - अलग 2 मुकदमें दर्ज कराए गए थे। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि दो फर्जी मुकदमों का सनसनीखेज खुलासा किया है। एसएसपी ने बताया कि थाना नई मंडी व छपार पर अभियुक्तों के द्वारा सूचना दी गयी थी कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है। पुलिस टीम द्वारा मामलें में जांच की गई। तो वह फर्जी निकला। जिसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

VIDEO: 1 साल में पैसा दोगुना करने वाली बाइक बोट कंपनी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अरबों डकारने वालों से 100 बाइक की बरामद

NEWS

1 साल में पैसा दोगुना करने वाली बाइक बोट कंपनी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अरबों डकारने वालों से 100 बाइक की बरामद

ग्रेटर नोएडा में दो लाख से अधिक इन्वेस्टर्स से अरबों के फर्जीवाड़े के आरोप में रिमांड पर लिए गए बाइक बोट कंपनी मालिक संजय भाटी और फ्रेंचाइजी हेड विजय कसाना से पूछताछ के बाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दनकौर के चीती गांव स्थित बाइक बोट के दफ्तर से 100 बाइक, 5 भरे हुए बैग (जिनमें बैंक के चेक थे), जले हुए कंप्यूटर व अन्य कागजात बरामद किए हैं।

यूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो

BIJNOR

यूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो

विश्व में किक्रेट वल्र्ड कप का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। वहीं रविवार को भारत और पाकिस्तान का मैच है। इसको लेकर देश भर में लोग जीत के लिए मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे है, तो उधर यूपी के बिजनौर जिले के नगीना इलाके में हाथों में तिरंगा लेकर सैकंड़ो मुस्लिमों ने मस्जिद में पहुंचकर भारत के जीतने की दुआ मांगी। इस दौरान हाथ मे तिरंगा लिए ये मुस्लिम नौजवान भारत की जीत के लिए नारे भी लगाते दिखाई दिए।

BIJNOR

इस बात से नाराज भांजे ने मामा का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल- देखें वीडियो

बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला शाह चंदन में एक नया मामला सामने आया है। यहां एक भांजे ने मामा से नाराज होकर उसकी सरेराह पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसे लहूलुहान कर दिया। मामला चांदपुर के मोहल्ला शाह चंदन स्थित अस्पताल के पास का बताया जा रहा है। घायल को घर वालो ने इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। साथ ही आरोपी भांजे के खिलाफ मामा ने थाने में तहरीर दी है। अभी ये पता नहीं चल सका है कि किस बात को लेकर दोनों में बीच कहासुनी शुरू हुई और ये कहासुनी मारपीट में बदल गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned