Patrika [email protected] PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Patrika News@8 PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

Iftekhar Ahmed | Updated: 16 Jun 2019, 07:38:00 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

1-मुरादाबाद में चालीस फीट ऊंचे झूले से गिरी महिला, मची भगदड़

2- हापुड़ में गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

3- गाजियाबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, गोलियों की आवाज से इलाके में मची भगदड़

4-प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे

5-ICC World Cup 2019: भारत की पाक पर जबरदस्त जीत हासिल करने के लिए मदरसे में मांगी गई दुआ

नोएडा. पत्रिका बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश है 16 जून 2019 की शाम 8 बजे तक की पांच बड़ी खबरें। पहली खबर मुरादाबाद से हैं। यहां चल रहे मेले में चालीस फीट ऊंचे झूले से महिला के गिर जाने से भगदड़ मच गई। वहीं, दूसरी बड़ी खबर हापुड़ से हैं। यहां गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर अमर सिंह की डूबने से मौत हो गई। तीसरी बढ़ी खबर गाजियाबाद से है। यहां ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी गई। इस दौरान गोलियों की आवाज से इलाके में भगदड़ मच गई। चौथी बड़ी और रोचक खबर मुजप्परनगर से है। यहां प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बाजार में उसके बेटे ने पहचाना लिया। इस दौरान बेटा मां से घर वापिस आने की जिद करने लगा। लेकिन मां नहीं मानी। इसके साथ ही उस महिला ने बेटे को भी पहचानने से इनकार कर दिया। पांचवी बड़ी खबर वर्ल्ड-कप से जुड़ी है। रविवार को होने वाले भारत पाक मैच में भारतीय टीम की जीत के लिए मदरसे के बच्चों ने दुआएं मांगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए खबरों को पढ़ें।

 

moradabad

जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी के दौरान घटी घटना

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कम्पनी बाग़ में इन दिनों जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी भी लगी हुई है। जहां मेले में कई प्रकार के झूले भी लगे हुए हैं। शनिवार रात मेले में उस समय भगदड़ मच गयी। जब चालीस फीट उंचे झूले से एक महिला आ गिरी। आनन फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल दौड़े। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीँ परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाकर ख़ासा हंगामा किया। पुलिस ने झूला संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

VIDEO: चालीस फीट ऊंचे झूले से गिरी महिला, मच गयी भगदड़

 

Hapur

गाजियाबाद के रहने वाले हैं सीबीआई इंस्पेक्टर अमर सक्सेना

हापुड़. तीर्थनगरी ब्रजघाट में शनिवार रात गंगा स्नान के दौरान सीबीआई के इंस्पेक्टर अमर सक्सेना की डूबने से मौत हो गई। सीबीआई इंस्पेक्टर शनिवार शाम दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने आए थे। उनकी मौत की सूचना के बाद रात में ही परिजन ब्रजघाट पहुंच गए। वहीं, पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

गंगा स्नान के दौरान सीबीआई इंस्पेक्टर की डूबने से मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

ghaziabad

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिल्ली-सहारनपुर रोड का मामला बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक मारी कई गोलियां पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। ताजा मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक को उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई। जब युवक अपने घर जा रहा था। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में पड़े युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, गोलियों की आवाज सुन इलाके में मची भगदड़, देखें Video

Muzaffarnagar

प्रेम प्रसंग में पागल बन चुकी मां ने बेटे को पहचानने से किया इनकार

बीच बाजार मां-बेटे का हाई वोल्टेज ड्रामा मां के थप्पड़ों का बेटे ने इस तरह दिया जवाब थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार का मामला मुजफ्फरनगर . थाना सिविल लाइन क्षेत्र के सदर बाजार में उस वक्त अजीब-ओ-गरीब स्थिति पैदा हो गई। जब एक किशोर ने अपनी उस मां को पहचानते हुए पकड़ लिया, जो एक साल पहले उन्हें छोड़कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। मां के लिए आंखों में चाहत लिए बेटा उसका हाथ पकड़कर साथ चलने के लिए कहता रहा, लेकिन प्रेमी के प्यार में पागल मां ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया। इस बीच बाजार में भीड़ का जमावड़ा लग गया और घंटेभर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

प्रेमी के साथ सालभर पहले भागी मां को बेटे ने पहचाना, इसके बाद जो हुआ उसे देख चौंक जाएंगे, देखें Video

meerut

भारत-पाक मैच में अपने मुल्क भारत की जीत के लिए मदरसे में हुई दुआ

भारत-पाक मैच में अपने मुल्क की जीत के लिए हुर्इ दुआ मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में है जबरदस्त जोश 135 साल पुराने मदरसे में मांगी गई पाक को हराने की दुआ मेरठ। क्रिकेट मैच कोई भी हो, क्रिकेटप्रेमियों के लिए ये किसी जुनून से कम नहीं है, लेकिन मैच अगर भारत- पाकिस्तान के बीच हो आैर ICC world cup 2019 का मंच हो तो इसका क्रेज ज्यादा बढ़ जाता है। दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी तो अपने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते ही हैं। इसके साथ ही विश्व के सभी देशों की निगाहें इन दोनों दोनों देशों के बीच क्रिकेट मुकाबले पर टिक जाती हैं। एेसा ही कांटेदार मुकाबला विश्व कप क्रिकेट में रविवार को इंग्लैंड में भारतीय समयानुसार तीन बजे से खेला जा रहा है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमी अभी से मैच देखने की तैयारियों में जुटे हैं। वहीं मंदिरों और मस्जिदों में देश की जीत के लिए पूजा और दुआ की जा रही है। मेरठ के सदर बाजार स्थित 135 साल पुराने मदरसे में भारत की जीत के लिए दुआ की गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।

ICC World Cup 2019: भारत की पाक पर जबरदस्त जीत हासिल करने के लिए मदरसे में मांगी गई दुआ

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned