सम्भल में सौतेली मां ने पैसों की खातिर तीन-तीन बेटियों को राजस्थान में बेचा

सम्भल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में रुपयों की खातिर तीन बेटियों को बेचने का एक सनसनीखेज मामला

By: lokesh verma

Published: 24 Apr 2018, 11:40 AM IST

सम्भल. सम्भल जिले के नखासा थाना क्षेत्र में रुपयों की खातिर तीन बेटियों को बेचने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रुपयों के लालच में सौतेली मां और सगे पिता ने बेटियों को खेलने-कूदने की उम्र में धर्म बदलवाकर तीन-तीन लाख रुपये में राजस्थान में अलग-अलग लोगों को बेच दिया और इस तरह कच्ची उम्र में दो बेटियां मां भी बन गई। 5 साल बाद बहाना बनाकर आरोपियों के चंगुल से छूटकर सम्भल पहुंची किशोरी ने जब ने जब अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई तो हर किसी की आंखें भर आईं। इसके बाद लोगों ने पीड़िता को थाने ले जाकर केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- चलती कार में 11वीं की छात्रा से 11 घंटे तक गैंगरेप, आरोपियों में पीड़िता का क्लासमेट भी शामिल

पीड़िता के मुताबिक, आठ साल पहले उसकी मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद ट्रक चालक पिता ने दूसरी शादी कर ली। उस समय उसकी उम्र मात्र आठ साल थी। उसके अलावा घर में तीन छोटी बहनें और एक भाई भी था। लेकिन, सौतेली मां ने घर में आते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये। वह उसके साथ ही भाई-बहनों का उत्पीड़न करती। इतना ही नहीं उन्हें जंजीरों में बांधकर भी रखा। सौतेली मां की यातनाएं यहीं खत्म नहीं हुई। उसने ताई के साथ मिलकर राजस्थान के रहने वाले 50 बुजुर्ग से तीन लाख रुपये में उसका सौदा करते हुए शादी करा दी। पीड़िता के जाने के बाद दो बहनों को भी राजस्थान के उसी गांव में अलग-अलग लोगों को तीन-तीन लाख रुपये में बेच दिया गया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद भी हम तीनों बहनों पर जुल्म किए गए। वहां हमारे पति हमारी बोली लगवाते थे।

यह भी पढ़ें- बीएसएनएल के एजीएम ने चलती बस में इंजीनियर युवती के साथ किया गंदा काम कि मच गया बवाल

पीड़िता ने बताया कि आठ साल में उसने चार बच्चों को जन्म दिया, जिसमें से दो की मौत हो गई। वहीं उसकी छोटी बहन ने भी एक बच्चे को जन्म दिया। इस जुल्म से तंग आकर उसने बहाया और पति के चंगुल से छूटकर किसी तरह फिर से सौतेली मां के पास सम्भल पहुंची। यहां पहुंचते ही मां ने उसके साथ मारपीट की तो वह एक रिश्तेदार के यहां पहुंची। सोमवार दोपहर वह अपनी सबसे छोटी बहन के साथ सम्भल थाने पहुंची और मामले की तहरीर सीओ को दी। सीओ सुदेश कुमार ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की भाभी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मच गई चीख-पुकार

चौथी बहन को बेचने की तैयारी

पीड़िता का आरोप है कि सौतेली मां ने जो उसके समेत तीन बहनों के साथ किया अब वही चौथी बहन के साथ भी करना चाहती है। तीन को बेचने के बाद अब सबसे छोटी बहन पर भी सौतेली मां की नजर है। सौतेली मां अब उस बहन का भी सौदा करने की तैयारी कर रही है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की अन्य खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें-

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned