scriptOnline Satta King : सट्टा किंग ऑनलाइन की तरफ लोगों का बढ़ रहा रुझान, पुलिस ने कई सटोरियों पर कसा शिकंजा | Satta King Online in noida, ghaziabad, uttar pradesh | Patrika News
नोएडा

Online Satta King : सट्टा किंग ऑनलाइन की तरफ लोगों का बढ़ रहा रुझान, पुलिस ने कई सटोरियों पर कसा शिकंजा

Satta King Online की तरफ लोगों का रुझान बढ़ रहा है। पुलिस भी लगातार सटोरियों पर कार्रवाई कर रही है।

नोएडाOct 21, 2018 / 06:55 pm

Rahul Chauhan

Katni police arrested satta bookies

Katni police arrested satta bookies

नोएडा। online satta King के बारे में आज कल कौन नहीं जानता। कहने को तो लोग इसे रातों रात अमीर होने का तरीका कहते हैं। लेकिन ये खेल किसी भी तरह से सही नहीं है। इससे कई खेलों को जबरदस्त नुकसान हो रहा है। साथ ही इससे युवा खिलाड़ियों में भी रोष है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सट्टा किंग ऑनलाइन Satta King Online बाजार में लोगों द्वारा भारत में खेले जा रहे सभी खेलों की टीम के ऊपर पैसा लगाया जाता है। कि किस खेल में कौन सी टीम जीतेगी या हारेगी। कुछ लोग मैच के दौरान किसी टीम के जीतने पर रुपए लगते हैं तो कुछ लोग हारने पर रुपए लगाते हैं। जिससे कुछ लोगों को अच्छी आमदनी होती है तो वहीं कुछ लोगों को पैसे का बड़ा नुकसान भी होता है। रोज शाम को 5 बजे के बाद लोग ऑनलाइन satta king सर्च करना शुरु कर देते हैं।
यह भी पढ़ें

Online Satta King Videos- ऑनलाइन सट्टा किंग की ओर युवा खिलाडियों का बढ रहा रुझान इन्टरनेट पर खूब सर्च

Satta king क्या है
सट्टा किंग एक ऐसा गेम है, जहां आपको 00 से लेकर 99 तक के नंबर में से एक या उससे ज्यादा नंबर चुनना होता है और अगर आपका नंबर गेम में निकल जाता है तो जितने रूपए आपने उस नंबर पर लगाए होंगे उसके बदले में आपको 900 रुपये मिलते हैं। याद रहे Satta King एक जुआ है। हमारे देश में जुआ खेलना लीगल नहीं है तो आप ना खेलें। ये सिर्फ उन देशों के लिए है, जहां ये लीगल है।
यह भी पढ़ें

Online Satta King: Cricket समेत इन खेलों पर लग रहा सट्टा , Website पर लोग कर रहे सर्च

satta king online और offline खेला जा रहा है
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में Satta King ने पैर पसार लिए हैं। जिससे यहां के लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। फिलहाल अब सट्टा किंग Satta King के खिलाफ युवा खिलाड़ियों ने आस्तीनें में चढ़ा रखी हैं। इसका पता सोमवार को उस समय चला जब पत्रिका ने युवा खिलाड़ियों से बात की तो उन्होंने दो टूक कहा कि Satte ने क्रिकेट की साख खराब कर दी है। युवा खेल प्रेमियों का कहना है कि सरकार को इस ओर सख्त कदम उठाने होंगे अगर सरकार ने Satta King के खिलाफ सख्त कदम नहीं उठाए तो वह दिन दूर नहीं जब क्रिकेट खत्म हो जाएगा और इसकी साख मिट्टी में मिल जाएगी।
यह भी पढ़ें

Satta King Online खेलने के लिए लगातार सर्च कर रहे लोग

Satta King Online
आपको बता दें कि ऑनलाइन सट्टेबाजी का खेल IPL के दौरान ज्यादा चलने में आया था। हर साल होने वाले IPL के साथ-साथ ऑनलाइन सट्टा भी अब पैर पसार रहा है। दरअसल युवाओं में खेलों पर ऑनलाइन satta लगाने का खेल लोकप्रिय होता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जब क्रिकेट खेल रहे युवा खिलाड़ियों satte के मुद्दे पर बात की और उनसे पूछा कि आज किस तरह से क्रिकेट पर सट्टा लगाया जाता है और क्रिकेट पर सट्टा लगाने की वजह से क्रिकेट को क्या नुकसान हो रहा है। इन सभी सवालों के जवाब में इन युवा खिलाड़ियों ने दो टूक कहा कि क्रिकेट को पिछले कुछ वर्षों में satte की वजह से काफी नुकसान हुआ है और क्रिकेट के खेल की छवि काफी डाउन हुई थी।
यह भी देखें-Online Satta King का UP के युवा खिलाड़ियों में बढ़ रहा सबसे ज्यादा क्रेज, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि satta king अपने फायदे के लिए क्रिकेट को बदनाम कर रहे हैं और युवाओं को गर्त में धकेल रहे हैं। सट्टा लगाने वाले युवा बाद में पैसों की जरूरत के लिए क्राइम की ओर कदम बढ़ा लेते हैं और इससे युवाओं का भविष्य भी खराब हो रहा है। इसलिए सरकार को चाहिए कि Online Satta और satta king पर कड़ी कार्रवाई की जाए। खिलाड़ी जनक पंवार का कहना है कि सट्टे से क्रिकेट को बहुत नुकसान हो रहा है। सट्टा लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए सरकार को इस ओर कदम उठाने चाहिए और सट्टा पूरी तरह से बंद कराना चाहिए। एथलीट विकी कुमार का कहना है कि उन्हें क्रिकेट बहुत पसंद है। वह क्रिकेट देखते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से क्रिकेट पर सट्टा लग रहा है उससे क्रिकेट की साख उन्हें कमजोर होती हुई दिखाई पड़ती है।
यह भी बताया खिलाड़ियों ने खिलाड़ियों ने क्रिकेट पर लगने वाले सट्टे के बारे में बातचीत के दौरान एक युवा खिलाड़ी ने दिखाया कि किस तरह से फोन पर इन ऐप का ऐड आ रहा है और प्रचार किया जा रहा है। इन ऐप पर ऑनलाइन सट्टा खेला जाता है। उन्होंने मांग की है कि इस तरह के online app पर भी प्रतिबंध लगना चाहिए।

Home / Noida / Online Satta King : सट्टा किंग ऑनलाइन की तरफ लोगों का बढ़ रहा रुझान, पुलिस ने कई सटोरियों पर कसा शिकंजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो