scriptऑफिस जाने वाले लोगों को लिफ्ट देकर लूटने वाले तीन बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार | Three crooks who robbed by lift arrested after encounter | Patrika News
नोएडा

ऑफिस जाने वाले लोगों को लिफ्ट देकर लूटने वाले तीन बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

Highlights
– नोएडा एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता
– 50 से ज्यादा केस दर्ज हैं तीनों बदमाशों के खिलाफ
– बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार के साथ अन्य सामान बरामद

नोएडाMar 07, 2021 / 03:10 pm

lokesh verma

noida3.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लिफ्ट देकर सवारियों से लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश अपने घरों और ऑफिस जाने के इंतजार में खड़े लोगों को लिफ्ट देकर वाहन में बिठाते थे और सुनसान जगह पर उनके साथ लूटपाट कर फरार हो जाते थे। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने तंमचा, जिन्दा कारतूस, चाकू, एसेन्ट कार, पांच फर्जी नम्बर प्लेट और 11 हजार रुपए बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- सांवले रंग से था परेशान, लोग कसते थे फब्तियां, 11वीं के छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

एक्सप्रेसवे थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि एक्सप्रेसवे कोतवाली पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी कार सवार तीन संदिग्ध लोगों को देखकर रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने कार दौड़ा दी और पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी। इसके बाद पुलिस ने लुटेरों की कार का पीछा किया और कुछ दूरी पर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
एडीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी लोगों को सवारी के रूप में कार में लिफ्ट देकर उनसे चाकू-तंमचे के बल पर एटीएम से रुपए निकलवाना, लूटपाट करना व आभूषण लूटने आदि की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियो के कब्जे से पुलिस ने तंमचा, जिन्दा कारतूस, चाकू, एसेन्ट कार, पांच फर्जी नम्बर प्लेट 11,000 रुपये बरामद किए हैं। आरोपी जावेद उर्फ जाबिर पर एनसीआर के विभिन्न थानों में 28 मुकदमे, मनोज पर 15 और अरुण उर्फ अन्नी पर 11 मुकदमे दर्ज हैं। अभी इनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो