scriptसंघ के कार्यक्रम का आज अंतिम दिन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के पहुंचने से सियासी गलियारों में हलचल | Actor Nawazuddin Siddiqui join RSS program in delhi | Patrika News
राजनीति

संघ के कार्यक्रम का आज अंतिम दिन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के पहुंचने से सियासी गलियारों में हलचल

दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में मंगलवार को फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन शिरकत करने पहुंचे।

नई दिल्लीSep 19, 2018 / 10:08 am

Mohit sharma

news

Mohan bhagwat

नई दिल्ली। दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में मंगलवार को फिल्मी दुनिया के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन शिरकत करने पहुंचे। यहां सबसे चर्चित बता यह रही कि नवाज को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने बिल्कुल अपनी बगल में बिठाया। कार्यक्रम में मोहन भागवत के साथ अभिनेता नवाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे लोगों में बीच यह चर्चा का केंद्र बन गई हैं।

जन्मदिन विशेष: पीएम मोदी ने इसलिए काट दी थी कुर्ते की आधी बाजू, फिर बन गए स्टाइल आइकन

तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे लोग

चौंकाने वाली बात यह रही कि नवाजुद्दीन अपनी फिल्म आने वाली ‘मंटो’ का प्रीमियर छोड़कर संघ के कार्यक्रम में पहुंचे थे। लोग इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिल्ली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तीन दिवसीय व्याख्यानमाला कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसका बुधवार को समापन होना है। इस कार्यक्रम का विषय ‘भविष्य का भारत:राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का दृष्टिकोण’ रखा गया है। दरअसल, संघ के कार्यक्रम में नवाजुद्दीन के पहुंचने के बाद सियासी गलियारों में तरह-तरह की अटकले लगाई जा रही हैं। हालांकि इससे पहले नवाजुद्दीन के भाजपा को समर्थन देने जैसी कोई बात सामने नहीं आई। बल्कि नवाज को समाजवादी पार्टी का समर्थक भी माना जाता है।

राहुल-मोदी पर केजरीवाल का तंज, मंदिर और मस्जिदों में घूमने से नहीं होगा राष्ट्र निर्माण

महत्वपूर्ण योजनाओं में ब्रांड अम्बेस्डर

इसके पीछे एक बड़ी वजह यह भी है कि नवाज के भाई सबा सिद्दीकी की पत्नी बुढाना नगरपालिका के अध्यक्ष पद के लिए सपा की उम्मीदवार रही चुकी हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की नवाजुद्दीन को अपनी कई महत्वपूर्ण योजनाओं में ब्रांड अम्बेस्डर भी बना चुकी है। आकपो बता दें कि फिल्म मंटो के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिवसेना के दिवंगत नेता बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

Home / Political / संघ के कार्यक्रम का आज अंतिम दिन, नवाजुद्दीन सिद्दिकी के पहुंचने से सियासी गलियारों में हलचल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो