scriptकर्नाटक: कांग्रेस के डीके ब्रदर्स बोले- सीबीआई से विपक्ष को डराना चाहती है बीजेपी | BJP wants to scare opposition from CBI says Congress DK Shivakumar | Patrika News
राजनीति

कर्नाटक: कांग्रेस के डीके ब्रदर्स बोले- सीबीआई से विपक्ष को डराना चाहती है बीजेपी

कर्नाटक कांग्रेस के डीके ब्रदर्स ने कहा कि हमें लुभाने के लिए बीजेपी हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन हम उनके झांसे में नहीं आए।

May 31, 2018 / 08:32 pm

Chandra Prakash

CBI raids

कर्नाटक के डीके ब्रदर्स बोले- सीबीआई से विपक्ष को डराना चाहती है बीजेपी

नई दिल्ली। बीजेपी के हाथ से कर्नाटक छिनने के बाद कांग्रेस ने एकबार फिर बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक प्रदेश अभियान समिति के संयोजक डी के शिवकुमार ने कहा कि केंद्र सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर विपक्ष के नेताओं को फंसा रही है। वो ऐसा करके राज्य में मिली हार का बदला ले रही है।
यह भी पढ़ें

चुनावी के नतीजों पर बोले संबित पात्रा, उपचुनाव में प्रधानमंत्री का रोल नहीं होता

बीजेपी के इशारे पर सरकारी एजेंसियां: शिवकुमार

शिवकुमार और उनके भाई सांसद डीके सुरेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमारी जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय, आयकर विभाग और केंद्रीय जांच ब्यूरो ने जिन 11 लोगों के खिलाफ तलाशी वारंट जारी किए गए है वो केंद्र सरकार के इशारे पर किए गए हैं। उन्होंने कहा कि गत वर्ष गुजरात के कांग्रेस विधायकों के बेंगलुरु आने के बाद से ही बीजेपी के नेता उनपर दबाव बनाए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव की 15 सीटों पर नतीजों का स्कोरबोर्ड, जानें कहां से किसे मिली जीत

‘अभी भी जोड़तोड़ की कोशिश में बीजेपी’

दोनों नेताओं ने कर्नाटक में हार के बाद भी बीजेपी चुप नहीं बैठी है। उन्होंने दावा किया कि हमें लुभाने के लिए बीजेपी हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन हम उनके झांसे में नहीं आए।
यह भी पढ़ें

विपक्ष के बाद अब एनडीए के सहयोगी दल को भी ईवीएम पर शक, शिवसेना ने चुनाव आयोग को घेरा

‘हार का बदला ले रही बीजेपी’
सांसद डीके सुरेश कुमार ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करने में असफल बीजेपी अपने विरोधियों को सीबीआई से डराना चाहती है, लेकिन हम डरने वालों में से नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने में शिवकुमार का महत्वर्पूण योगदान है रहा जिनके प्रयासों से कांग्रेस और जेडीएस विधायकों को एक साथ रखने में हम सफल रहे।

Home / Political / कर्नाटक: कांग्रेस के डीके ब्रदर्स बोले- सीबीआई से विपक्ष को डराना चाहती है बीजेपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो