Sushant Singh Rajput Suicide Case: BJP ने Maharashtra Government की शैली पर उठाया सवाल

  • Sushant Singh Rajput Suicide Case में BJP ने महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government ) पर निशाना साधा
  • Bihar BJP spokesperson Nikhil Anand ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस में उनके संरक्षकों में घबराहट

By: Mohit sharma

Updated: 30 Jul 2020, 03:59 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) को भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government ) पर निशाना साधा है। बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ( Bihar BJP spokesperson Nikhil Anand ) ने कहा कि बिहार पुलिस ने जो सुशांत केस ( Sushant Singh Death Case ) की जांच शुरू की है, उससे बॉलीवुड माफिया गैंग ( Bollywood mafia gang ) के महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस ( Mumbai Police ) में उनके संरक्षकों में घबराहट है। भाजपा प्रवक्ता ( BJP spokesperson ) ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का अजीब हाल है, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सुशांत डेथ केस में बॉलीवुड माफियाओं के साथ खड़ी नजर आ रही है। बिहार भाजपा ( Bihar BJP ) ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। निखिल आनंद ने कहा कि सीबीआई ( CBI ) जांच के बिना सुशांत को इंसाफ नहीं मिल सकता।

India में Corona Infection ने पकड़ी रफ्तार, Andra Pradesh में 24 घंटे में 10,093 नए केस, 65 मौतें

सुशांत डेथ केस में मुंबई पुलिस पर यकीन नहीं

भाजपा प्रवक्ता डॉ आनंद ने शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस की सरकार के साथ मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवसेना सुशांत केस को लेकर पहले ही अपने विचार पार्टी के मुखपत्र सामना में जाहिर कर चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बीच सबसे अफसोस की बात यह है कि बिहार में कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ( Congress Leader Shakti Singh Gohil ) महाराष्ट्र सरकार के प्रवक्ता के तौर पर बिहार की जनता को इस मामले में न्याय दिलाने के भरोसा दिला रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने यह भी कहा कि बिहार की एक प्रतिशत जनता को सुशांत डेथ केस ( Sushant Death Case ) में मुंबई पुलिस पर यकीन नहीं है।

Maharastra Government ने 31 अगस्‍त तक बढ़ाया lockdown, जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?

महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

भाजपा प्रवक्ता ने सवाल उठाते हुए कहा कि बॉलीवुड माफियाओं से महाराष्ट्र सरकार में शामिल तीनों राजनीतिक दलों के नेताओं के प्रगाढ़ संबंध हैं। बावजूद इसके क्या महाराष्ट्र सरकार अपने गठबंधन वाली पार्टियों के नेताओं के माफियाओं के साथ संबंधों को ढोह रही है? निखिल आनंद ने आगे कहा कि बिहार पुलिस ने जिस दिन से सुशांत मामलों की जांच शुरू की थी, उसी दिन कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और और गृहमंत्री से बातचीत कर इस केस जांच को सही दिशा में बताया था।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned