scriptCG Politics: 4 जून को आएगी मोदी नाम की सुनामी, बीजेपी के नारे पर कांग्रेस का पलटवार, कहा – गड़बड़ी करेंगे तो… | CG Politics: Tsunami named Modi will come on June 4 | Patrika News
रायपुर

CG Politics: 4 जून को आएगी मोदी नाम की सुनामी, बीजेपी के नारे पर कांग्रेस का पलटवार, कहा – गड़बड़ी करेंगे तो…

CG Politics: 4 जून को भाजपा की सरकार नहीं बन रही (Political News) इसलिए भाजपा अपने पक्ष में षड्यंत्र रचकर वातावरण बना रही है।

रायपुरMay 24, 2024 / 07:32 am

Khyati Parihar

CG Politics
CG Politics: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव में मोदी नाम की सुनामी को कांग्रेस के पूर्व विधायक धनेंद्र साहू ने सिरे से खारिज करते हुए इसे भाजपा का बनावटी वातावरण बताया है। साथ ही, उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।
उन्होंने कहा, 4 जून को भाजपा की सरकार नहीं बन रही (Chhattisgarh Political News) इसलिए भाजपा अपने पक्ष में षड्यंत्र रचकर वातावरण बना रही है। जनता जानती है कि भाजपा फर्जीवाड़ा कर नैरेटिव बनाती है।
CG Politics: Tsunami named Modi will come on June 4

पीएम मोदी पर साधा निशाना

आज भी वातावरण इंडिया (महागठबंधन) के पक्ष में है। पूर्व विधायक साहू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, पीएम के स्तरहीन बयान उनके जीत के प्रति आश्वस्त (Raipur News) नहीं हैं। ये दर्शाता है कि चार जून को बीजेपी की सरकार नहीं बन रही, इसीलिए अपने पक्ष में षड्यंत्र रच कर वातावरण बना रहे हैं।
CG Politics: Tsunami named Modi will come on June 4

CG Politics: एग्जिट पोल पर शाह पर कसा तंज

Election Result 2024: उन्होंने कहा, अमित शाह का बयान ही बता रहा कि वे षड्यंत्र करने पर उतर गए हैं। पहले भी देखा है कि ईवीएम और मतगणना में गड़बड़ी की जाती है। एग्जिट पोल फेल होते हैं, लेकिन अमित शाह जो बोलते हैं वो हो जाता है। ये 400 का दावा करते हैं, इससे पता चलता है कि ये धांधली कर रहे हैं।
CG Politics: Tsunami named Modi will come on June 4

राहुल देश के मुद्दों उठा रहे

धनेन्द्र साहू ने भाजपा के कार्टून अटैक पर बीजेपी के आरोपों को स्तरहीन बताया है। उन्होंने कहा, कि बीजेपी का आरोप लगाना स्तरहीन है। राहुल देश के मुद्दों (Political News) को उठा रहे हैं। राष्ट्रहित में काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को राष्ट्रद्रोही कह रहे, जिनका पूरा परिवार देश के लिए समर्पित रहा है। भाजपा ऐसा कह कर देश की जनता को गुमराह कर रही है।

नक्सल उन्मूलन वाले बयान का CM साय पर पलटवार

मंगलवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने बयान में नक्सलवाद के खात्में में कांग्रेस को रोड़ा बताया था, जिसका पलटवार करते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि, मुख्यमंत्री जी का बचकाना बयान है। इतने बड़े पद में हैं, तो सोच समझकर बयान देना चाहिए।
केंद्र में उनकी सरकार है, सारी (CG Politics) मशीनरी भी उनकी है, फिर कहां कोई दिक्कत है? कहां कांग्रेस रोक रही है? उन्होंने आगे कहा कि, नक्सलवाद को लेकर ये (सीएम साय) बहुत कन्फ्यूज हैं। एक ठोस रणनीति होनी चाहिए, पर इनकी कोई रणनीति नहीं है। पूरी तरह से फेलियर साबित हुई है। बीजेपी में नक्सलियों का आत्मबल बढ़ गया है।

Hindi News/ Raipur / CG Politics: 4 जून को आएगी मोदी नाम की सुनामी, बीजेपी के नारे पर कांग्रेस का पलटवार, कहा – गड़बड़ी करेंगे तो…

ट्रेंडिंग वीडियो