scriptVIDEO जामिया मिलिया इस्लामिया स्टूडेंट की स्पीच के बाद अलर्ट | Alert after Jamia Millia Islamia student's speech | Patrika News

VIDEO जामिया मिलिया इस्लामिया स्टूडेंट की स्पीच के बाद अलर्ट

locationरतलामPublished: Feb 26, 2020 03:05:23 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

शहर में नई दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों की स्पीच हुई। यह आयोजन मंगलवार रात को शहर के अशोक नगर में चल रहे CAA व NRC सहित NPA के विरोध में धरने के 30वें दिन हुई। इसके बाद शहर में बुधवार को अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन आ गया व वाहनों से एसपी गौरव तिवारी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च किया।

VIDEO जामिया मिलिया इस्लामिया स्टूडेंट की स्पीच के बाद अलर्ट

VIDEO जामिया मिलिया इस्लामिया स्टूडेंट की स्पीच के बाद अलर्ट

रतलाम। शहर में नई दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों की स्पीच हुई। यह आयोजन मंगलवार रात को शहर के अशोक नगर में चल रहे CAA व NRC सहित NPA के विरोध में धरने के 30वें दिन हुई। इसके बाद शहर में बुधवार को अलर्ट मोड में पुलिस प्रशासन आ गया व वाहनों से एसपी गौरव तिवारी के नेतृत्व में फ्लैगमार्च किया। इसके कई मायने निकाले जा रहे है।
अब शराब पीकर ट्रेन चलाई तो जाएगी आप की ‘नौकरी’

मंगलवार की रात को अशोक नगर में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के दो छात्र क्रमश: वसीम खान व मोहम्मद जुबेर आए थे। जुबेर ने पहले स्पीच दी। इसमे कहा कि दिल्ली में बैठी हुकूतम हम पर अपनी मर्जी थोप रही है। इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए जो जरूरी हुआ वो किया जाएगा। जुबेर ने धरना आयोजन में बैठे लोगों को कहा कि जब सरकारी लोग आए तो उनको सहयोग मत करें, बल्कि उनसे उनके दस्तावेज मांगे जाए।
रतलाम सर्किल में भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने एयरपोर्ट मंजूर किया

VIDEO जामिया मिलिया इस्लामिया स्टूडेंट की स्पीच के बाद अलर्ट
वसीम ने यह स्पीच

सर्वोच्च न्यायालय के अभिभाषक व जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के स्टूडेंट वसीम खान ने मार्मिक भाषण दिया। खान ने कहा कि अलीगढ़ में छोटे बच्चों को दूध की जरुरत पड़ी। उनके परिवार के लोग जब लेने गए तो गोली मार दी गई। दिल्ली मंे हमारे जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में पुलिस ने तोडफ़ोड़ की। इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। खान ने लोगों से कहा कि हिंसा को हाथ में नहीं लेना है। हमारा प्रदर्शन इसी तरह से गांधी के तरीके से चलेगा। शांति वाले तरीके से किए गए प्रदर्शन का असर एक दिन जरूर होगा। सब्र रखेंगे तो कामयाबी मिलेगी।
PINK BOOK VIDEO दिल्ली रतलाम मुंबई के बीच 200 की स्पीड करने के लिए राशि जारी

इधर अलर्ट के साथ फ्लैग मार्च

इधर पुलिस ने बुधवार दोपहर को पुलिस कंट्रोल रूम से शहर में अलर्ट के संदेश के साथ फ्लैग मार्च वाहनों के साथ निकाला। इसमे पुलिस कप्तान गौरव तिवारी सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीएसपी व थाना प्रभारी आदि शामिल हुए। यह फ्लैग मार्च शहर के विभिन्न क्षेत्र से निकला। माना जा रहा है कि दिल्ली मंे हुई हिंसा के बाद पुलिस अलर्ट हुई है। इसी के चलते यह फ्लैग मार्च निकाला गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो