scriptज्योतिरादित्य सिंधिया : समर्थक बोले हमारा हाथ महाराज के साथ | Jyotiraditya Scindia: Supporters say our hand is with Maharaj | Patrika News

ज्योतिरादित्य सिंधिया : समर्थक बोले हमारा हाथ महाराज के साथ

locationरतलामPublished: Mar 11, 2020 10:54:03 am

Submitted by:

Ashish Pathak

कांगे्रस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांगे्रस को अलविदा कह दिया है। अब उनके अगले कदम का इंतजार हो रहा है। इन सब के बीच मालवा में उनके समर्थक सोशल मीडिया पर इस बात को कह रहे है कि जहां महाराज होंगे, वहीं वे भी जाएंगे। इसका मतलब साफ है कि अगले 24 से 48 घंटे में कांगे्रस में भगदड़ मचेगी। सिंधिया समर्थकों का कहना है कि हमारा हाथ महाराज के साथ है।

खींचतान : ज्योतिरादित्य सिंधिया की सदस्यता शून्य कराने वाले पालीवाल करेंगे होलकर स्टेडियम पर झंडावंदन

खींचतान : ज्योतिरादित्य सिंधिया की सदस्यता शून्य कराने वाले पालीवाल करेंगे होलकर स्टेडियम पर झंडावंदन

रतलाम। कांगे्रस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांगे्रस को अलविदा कह दिया है। अब उनके अगले कदम का इंतजार हो रहा है। इन सब के बीच मालवा में उनके समर्थक सोशल मीडिया पर इस बात को कह रहे है कि जहां महाराज होंगे, वहीं वे भी जाएंगे। इसका मतलब साफ है कि अगले 24 से 48 घंटे में कांगे्रस में भगदड़ मचेगी। प्रदेश कांगे्रस से जुडे़ कई नेता इस बात की तैयारी कर रहे है कि जैसे ही सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के साथ जेपी नुड्डा वाली भाजपा में जाए, वे भी अपना पाला बदल ले। सिंधिया समर्थकों का कहना है कि हमारा हाथ महाराज के साथ है।
अलर्ट होली के बाद फिर बदलेगा मौसम, आएगी कंपकपाने वाले सर्दी

खींचतान : ज्योतिरादित्य सिंधिया की सदस्यता शून्य कराने वाले पालीवाल करेंगे होलकर स्टेडियम पर झंडावंदन
रतलाम निवासी प्रदेश कांगे्रस के सचिव निमिष व्यास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात को मंगलवार को अपडेट किया है कि वो महाराज के साथ है। इस बात को लिखने के लिए उन्होंने अपनी फेसबुक को भगवा किया है। इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस के एक अन्य प्रदेश सचिव केके सिंह ने भी इस बात को साफ कर दिया है कि उनका हाथ महाराज के साथ था, है व रहेगा।
यस बैंक : ले लिया यह बड़ा निर्णय, 5 लाख रुपए तक देगी उपभोक्ता को

अटकलों के बीच सोनिया से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी!
कई पद से त्यागपत्र जारी

इधर सिंधिया गुट से जुडे़ कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहे नेताओं का कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र देने का सिलसिला जारी है। युवक कांगे्रस, महिला कांगे्रस, सेवादल, जिला कांगे्रस, शहर कांगे्रस सहित कांगे्रस के विभिन्न प्रकोष्ठ से कार्यकर्ता व पदाधिकारी पद का त्याग दो दिन से लगातार कर रहे है। इधर भाजपा पूरे मामले को देख रही है। पार्टी के मीडिया प्रवक्ता अरुण राव के अनुसार कांगे्रस की अंातरिक लड़ाई से उनकी पार्टी का कोई लेना देना नहीं है, लेकिन कोई भाजपा में आता है तो स्वागत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो