scriptCAA NRC को लेकर विधायक ने बोली बड़ी बात, यहां देखें खबर का VIDEO | MLA said big thing about CAA NRC, see VIDEO of news here | Patrika News
रतलाम

CAA NRC को लेकर विधायक ने बोली बड़ी बात, यहां देखें खबर का VIDEO

CONGRESS विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा है कि जिस तरह से नोटबंदी के दौरान लंबी-लंबी लाइन लगी, उसी तरह से सीएए व एनआरसी के बाद यह सरकार लंबी लाइन लगवाना चाहती है। रोजगार से लेकर आर्थिक विकास के मामले में मोदी सरकार असफल हो गई है।

रतलामJan 13, 2020 / 09:42 am

Ashish Pathak

MLA said big thing about CAA NRC, see VIDEO of news here

MLA said big thing about CAA NRC, see VIDEO of news here

रतलाम/धराड़। कांगे्रस विधायक कांतिलाल भूरिया ने कहा है कि जिस तरह से नोटबंदी के दौरान लंबी-लंबी लाइन लगी, उसी तरह से सीएए व एनआरसी के बाद यह सरकार लंबी लाइन लगवाना चाहती है। रोजगार से लेकर आर्थिक विकास के मामले में मोदी सरकार असफल हो गई है। पिछले 15 वर्ष में राज्य में भाजपा सरकार ने कोई विकाय कार्य नहीं किया। भूरिया मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के धराड़ के करीब धोलका में कालिका माता मंदिर में आयोजित मेले के समापन समारोह में अतिथि के रुप में आए थे, तब ही उन्होंने मीडिया से बात की।
देखें VIDEO CAA NRC के समर्थन में रतलाम में निकाली मौनरैली

भूरिया ने इस दौरान कहा कि माफिया बनकर भाजपा के लोगों ने पिछले 15 वर्ष में कई अवैध कब्जे किए। अब सांप्रदायिक माहोल बनाकर हिंदू मुस्लिम कर रही है। इसको मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार सफल नहीं होने देंगी। कुछ लोग सरकार पर बदले की कार्रवाई की बात रहे है, जबकि सरकार गुणदोष के आधार पर कार्रवाई कर रही है। इस दौरान भूरिया ने कहा कि मेला का आयोजन होगा भारत की संस्कृति है। इस प्रकार के आयोजन गांव में एक दूसरे को जोडऩे का कार्य करते है। गांव में नहर से लेकर लहलहाती जो फसल दिखती है, वो कांग्रेस की सरकार द्वारा दी गई सुविधाओं की वजह है।
रिश्ते को किया कलंकित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार

MLA said big thing about CAA NRC, see VIDEO of news here
एक भी रुपए नहीं लगाए भाजपा ने
भाजपा ने अपने 15 वर्ष के मध्यप्रदेश के शासनकाल में एक रुपए गांव के विकास में नहीं लगाए है। भूरिया ने कहा कि गांव में साफा इज्जत का प्रतीक है, आप लोगों ने जो साफा बांधा है, उसकी लाज को कभी कम नहीं होने दिया जाएगा। इन १५ वर्ष में पूर्व की शिवराजसिंह चौहान सरकार ने मध्यप्रदेश को बर्बाद करके रख दिया। एक रुपए का नया विकास गांव में नहीं हुआ। इन्होंने कभी तालाब से लेकर नहर निर्माण में योगदान नहीं दिया। अब राज्य में कांगे्रस की सरकार है। यह वचन है कि कमलनाथ सरकार सर्वहारा वर्ग के लिए काम कर रही है व आगे भी करेगी।
रेलवे का नवाचार VIDEO : हैरिटेज ट्रेन में लगेंगे विस्टाडोम कोच

मांग को लेकर ज्ञापन दिया

इस दौरान पंचायत सरपंच सुरेंद्रसिंह राणावत सहित अन्य ने विभिन्न मांग को लेकर ज्ञापन दिए। सरपंच ने ज्ञापन में मांग करते हुए भूरिया को बताया कि मेले को तीन वर्ष से शासकीय घोषित किया हुआ है, लेकिन अब तक प्रशासन से रुपए नहीं मिले है। इस दौरान कुंडाल डेम से बड़छापरा की नहर को जोडऩे सहित अन्य मांग को लेकर ज्ञापन दिया। इस दौरान विधायक भूरिया ने बताया कि धोलका से उमरथाना तक सड़क निर्माण की जो मांग की गई है, उसकी डीपीआर को शासन के पास भेज दिया गया है। इस अवसर पर जिला कांगे्रस अध्यक्ष राजेश भरावा, कार्यवाह अध्यक्ष दिनेश शर्मा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़, संगठन पदाधिकारी मंगल पाटीदार, हारून अली शाह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Home / Ratlam / CAA NRC को लेकर विधायक ने बोली बड़ी बात, यहां देखें खबर का VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो