scriptRatlam में ये फ्लैग मार्च निकालते रहे उधर 4 दिन से छुपे बैठे थे संदिग्ध, एक की मौत | ratlam corona virus update news | Patrika News

Ratlam में ये फ्लैग मार्च निकालते रहे उधर 4 दिन से छुपे बैठे थे संदिग्ध, एक की मौत

locationरतलामPublished: Apr 08, 2020 09:44:26 am

Submitted by:

Ashish Pathak

कोरोना वायरस को लेकर जिले के अधिकारी कितने सतर्क है उसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला। उज्जैन जिले के नागदा में जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसके संपर्क में रहे लोग बीते 4 दिन से जिले में आकर छिपे बैठे थे और वह प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस व प्रशासन पहले से सतर्क व घर में बैठे लोगों के लिए फ्लैग मार्च निकालने को अपना कर्तव्य मानता रहा। इन सब के बीच रतलाम में एक संदिग्ध की मौत हो गई है।

ratlam corona virus update news

ratlam corona virus update news

रतलाम. कोरोना वायरस को लेकर जिले के अधिकारी कितने सतर्क है उसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला। उज्जैन जिले के नागदा में जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसके संपर्क में रहे लोग बीते 4 दिन से जिले में आकर छिपे बैठे थे और वह प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। सूचना देने के बाद भी अधिकारी कल लापरवाही भरा रवैया रहा। बाद में पुलिस को जानकारी मिलने पर एसपी ने तत्परता दिखाते हुए स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ चार लोगों को उठा लिया।
VIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल

ratlam corona virus update news
रिश्तेदार के यहां पर छिपे बैठे
स्वास्थ्य विभाग के एपिडेमियोलॉजिस्ट प्रमोद प्रजापति ने बताया कि जिन चार लोगों को पिपलोदा तहसील के नांदलेटा गाँव से उठाया गया है, वे लोग बीते 4 दिनों से यहां आकर उनके रिश्तेदार के यहां पर छिपे बैठे थे। सूचना पर बीएमओ डॉ योगेंद्र गामड़ टीम सहित संबंधित के घर पहुंचे और वहां रहने वाले चारों लोगों को उठाकर क्वॉरेंटाइन किया है, साथ ही इन सभी की जांच भी की गई है। यह सभी लोग नागदा के उसी मोहल्ले के रहने वाले हैं जहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद मोहल्ले को सील किया गया है। युवक के कोरोना संदिग्ध होने की जानकारी जब इन लोगों को मिली तो यह परिवार सहित नागदा से रतलाम जिले के पिपलोदा स्थित नांदलेटा गांव पहुंच गए और यहां अपने रिश्तेदार के घर में छिपे बैठे थे। देर शाम स्वास्थ विभाग की टीम ने नागदा से आए लोगों के साथ ही जहां लोग रुके थे उस परिवार कुछ अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए एकत्र करना शुरू कर दिए।
रतलाम में जैन संत ने कोरोना वायरस को लेकर बोली बड़ी बात

Corona Virus Updates : complete lockdown till 9 April in madhya prades
आज आएगी रिपोर्ट, संदिग्ध की हुई मौत
जिला अस्पताल में आ? कोरोना वायरस ? के 38 संदिग्ध मरीजों में से 32 की रिपोर्ट आ चुकी है, 6 लोगों की रिपोर्ट आना शेष है। इनमें से तीन मृतक है और एक मृतक के पिता है। वहीं दो अन्य भर्ती मरीज है, जिनमें एक युवती शामिल है। वहीं डिप्टी कलेक्टर शिराली जैन भी अस्पताल पहुंची और सिविल सर्जन डॉ. आनंद चंदेलकर से चर्चा कर कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और दिशा निर्देश भी दिए गए। जिला अस्पताल में उपचार के लिए मंगलवार को आए एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गई। फस्र्ट विभाग की टीम ने युवक का कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए इंदौर लैब भेजा है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो