scriptVIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल | Ratlam responds to stone-pelters: Muslim youths shower flowers VIDEO | Patrika News

VIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल

locationरतलामPublished: Apr 07, 2020 05:20:04 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

देशभर में जब तबलीगी समाज द्वारा कोरोना पीडि़तों को छूपाने, इंदौर में पथराव करने के मामले सामने आए है, वही जिले के जावरा में मुस्लिम युवकों ने नगर पालिका के उन कर्मचारियों पर फूल बरसाए है जो निरंतर सफाई बेहतर हो इस सेवा में लगे हुए है।

VIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल

VIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल

रतलाम. देशभर में जब Tabligi Jamaat द्वारा कोरोना पीडि़तों को छूपाने, इंदौर में पथराव करने के मामले सामने आए है, वही जिले के जावरा में मुस्लिम युवकों ने नगर पालिका के उन कर्मचारियों पर फूल बरसाए है जो निरंतर सफाई बेहतर हो इस सेवा में लगे हुए है। युवकों के अनुसार अन्य शहरों में क्या हुआ उससे उनको मतलब नहीं है, रतलाम एकता का संदेश देने वाला जिला है व यहां पर बेहतर कार्य करने वालों को पसंद किया जाता है।
रेलमंत्री ने कहा 15 अप्रैल से नहीं चलेगी ट्रेन, रिफंड लेने करना होगा यह काम

#CORONA : अजमेर में तबलीगी जमात के 30 जनों को किया होम आइसोलेट
कोरोना वायरस के इस दौर में कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिससे लोग इस जानलेवा वायरस से लडऩे का होसला पा रहे हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीर जावरा से आई है जब लॉकडाउन के दौरान कुछ मुस्लिम युवकों ने सफाईकर्मियों पर फूल बरसाए। जावरा में शहर की साफ-सफाई में लगे सफाई कर्मियों का सम्मान शहर के मुस्लिम युवकों ने किया है। इन कर्मचारियों पर मुस्लिम युवकों ने फूल बरसाए। इतना ही नहीं युवकों ने उन्हें धन्यवाद भी कहा।
रतलाम में जैन संत ने कोरोना वायरस को लेकर बोली बड़ी बात

यह सबक है पत्थर चलाने वालों पर

जावरा में जहां यह कार्य किया गया वहां के रशीद खान, अमरम मेवाती ने बताया कि कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे इन योद्धाओं का युवाओं द्वारा सम्मान किया जाना उन लोगों के लिए एक सबक होगा जो संकट की घड़ी में कोरोना से जंग लडऩे वालों पर पत्थर से हमला कर रहे हैं। इतना ही नहीं जावरा में ही लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस जवान फूल का इस्तेमाल कर रहे हैं। लॉकडाउन में घरों से बाहर निकलने वालों को पुलिस जवान रोककर गुलाब का फूल देकर वापस घर जाने को कह रहे है। इलाके में गांधीगिरी देखकर आसपास के लोग काफी प्रसन्न हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो