scriptVIDEO रतलाम सहित अंचल में बारिश, खेत की फसल को नुकसान का अंदेशा | RATLAM WEATHER LATEST NEWS | Patrika News

VIDEO रतलाम सहित अंचल में बारिश, खेत की फसल को नुकसान का अंदेशा

locationरतलामPublished: Mar 25, 2020 03:43:25 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

एक तरफ विश्व कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में लगा हुआ है व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लॉकडाउन के नियम का पालन कर रहा है, दूसरी तरफ रतलाम में अचानक मौसम में बदलाव हुआ व जमकर बारिश हुई। शहर सहित अंचल के अनेक गांव में बारिश होने से खेत की उपज को नुकसान होने की बात की जा रही है।

RATLAM WEATHER LATEST NEWS

RATLAM WEATHER LATEST NEWS

रतलाम। एक तरफ विश्व कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में लगा हुआ है व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर लॉकडाउन के नियम का पालन कर रहा है, दूसरी तरफ रतलाम में अचानक मौसम में बदलाव हुआ व जमकर बारिश हुई। शहर सहित अंचल के अनेक गांव में बारिश होने से खेत की उपज को नुकसान होने की बात की जा रही है। जिले के धराड़, धामनोद, सुखेड़ा सहित अनेक गांव में बारिश होने की सूचना है। इधर मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में भी बारिश हुई है।

कारोना वायरस के बीच आई खुश खबर

अचानक मौसम के बदलाव के बाद वातावरण में ठंडक हो गई है। मौसम खुशनुमा हो गया है, हालांकि सड़कों पर कही कही पानी जमा हुआ है। ग्रामीण अंचलों में सबसे अधिक परेशानी हुई है। जनता कफ्र्यू के बाद लॉकडाउन की स्थिति में सफाई व्यवस्था ग्रामीण अंचल में ठप सी है। इसके चलते बारिश का पानी सड़कों पर बह निकला है। इतना ही नहीं अधिक परेशानी कृषकों को हुई है। इस समय रबि की फसल खेत में तैयार है। अब कटाई का वक्त आने को है। लेकिन बारिश ने परेशानी को बढ़ा दिया है।
देखें VIDEO बगैर मास्क सेनेटाईजर दिए मेगा ब्लॉक में करवा रहे काम

RATLAM WEATHER LATEST NEWS
चेहरे पर आई चिंता

एक तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव में लगे कृषकों को अब दूसरी परेशानी हो गई है। फिलहाल आसमान में बादल है। इससे उनके चेहरे पर चिंता हो गई है। फिलहाल प्रशासन भी कोरोना वायरस का प्रभाव नहीं हो इस तैयारियों में ही लगा हुआ है। सुबह से लेकर शाम तक प्रशासन आमजन को घर में रहने की हिदायत देने में लगा हुआ है। इसके चलते बारिश होने ने उनकी परेशानी को भी बढ़ा दिया है। इधर नगर निगम का कहना है कि बारिश से उनको अधिक फर्क नहीं पडेग़ा, क्योंकि उनके द्वारा शहर में नियमित सफाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो