देखें VIDEO लॉकडाउन में बाहर निकले तो मिलेगा पुलिस के डंडो का प्रसाद

देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है। मध्यप्रदेश के रतलाम में कलेक्टर ने दूध सब्जी सहित किराना सामान आदि लेने के लिए सुबह 7 बजे से 11 बजे तक बाहर निकलने की छूट परिवार में एक व्यक्ति को दी है। इसके बाद बाहर निकले तो जिस तरह मंगलवार को पुलिस ने डंडो का प्रसाद दिया, वो ही फिर दोहराया जाएगा। यहां देखें VIDEO पुलिस ने किस तरह की थी डंडो से सेवा।

रतलाम। देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है। मध्यप्रदेश के रतलाम में कलेक्टर ने दूध सब्जी सहित किराना सामान आदि लेने के लिए सुबह 7 बजे से 11 बजे तक बाहर निकलने की छूट परिवार में एक व्यक्ति को दी है। इसके बाद बाहर निकले तो जिस तरह मंगलवार को पुलिस ने डंडो का प्रसाद दिया, वो ही फिर दोहराया जाएगा। यहां देखें VIDEO पुलिस ने किस तरह की थी डंडो से सेवा। इसलिए बगैर कारण से बाहर नहीं निकले इस तरह की अपील रतलाम पुलिस अधीक्षक आईपीएस गौरव तिवारी ने की है।

स्टेशन पर चौथा गेट हो रहा तैयार, मार्च अंत तक पूरा होगा

मंगलवार को रतलाम पुलिस ने लॉकडाउन को तोडऩे वाले 145 लोगों पर कार्रवाई की। नियम तोडऩे पर उठक बैठक लगवाई है। बेवजह बाहर आने वालों के वाहन जब्त किए गए। कुछ स्थान पर जबरन बाहर आने वालों पर डंडे भी चलाए। इतना ही नहीं कही - कही तो थप्पड़ से भी सेवा की गई। इसके अलावा प्रशासन ने डी मार्ट व रिलायंस स्मार्ट पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के अनुसार दोनों संस्थान तस समय से अधिक समय तक खुले पाए गए थे। इसके अलावा ग्राम सरवन में भी ढ़ाबा संचालक राहुल नागौरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

एमपी में बोर्ड परीक्षा में सवाल, आजाद कश्मीर के बारे में बताओ

जनता से की अपील

एक दिन पूर्व ही कलेक्टर रूचिका चौहान ने आमजन से अनावश्यक बाहर नहीं आने की अपील की थी। इनके बाद आईपीएस गौरव तिवारी ने भी यही अपील को दोहराया है। एसपी तिवारी के अनुसार लोग बार बार कहने के बाद भी घर से बाहर आना बंद नहीं कर रहे है। इसलिए इस प्रकार के लोगों के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। अनेक वाहन जब्त किए गए है। इन सभी के लाइसेंस निलंबित किए जाएंगे। इसके अलावा इनके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी। जो वाहन जब्त किए है वे अपने वाहन अब कोर्ट से ही छुड़वा पाएंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया : समर्थक बोले हमारा हाथ महाराज के साथ

कोरोना वायरस का असर : एक दिन में सोना 350 व चांदी 1400 रुपए सस्ता

होने वाली है गुरु व शनि की युति, आपकी राशि में होंगे यह बदलाव

VIDEO ट्रेन में सफर के दौरान शिवानी को हुए पीरियड, चलाया अभियान, बदल गई जिंदगी, मिला इंटरनेशनल पुरस्कार

चीन के होंजोऊ प्रांत में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहा रतलाम का बेटा

देखें VIDEO लॉकडाउन में बाहर निकले तो मिलेगा पुलिस के डंडो का प्रसाद
Corona virus corona virus in india
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned