मध्यप्रदेश के केबिनेट मंत्री जिस कमरे में सोए, बाद में उसको किया गंगाजल से साफ

मध्यप्रदेश में कांग्रेस से भाजपा में आकर केबिनेट मंत्री बने हरदीपसिंह डंग भोपाल से सितामऊ जाते समय रतलाम जिले के आलोट में सर्किट हाउस में जिस कमरे में रुके, उसको गंगाजल व तुलसीपत्र व नीम से साफ करने का मामला सामने आया है।

By: Ashish Pathak

Published: 09 Jul 2020, 11:05 AM IST

रतलाम. मध्यप्रदेश में कांग्रेस से भाजपा में आकर केबिनेट मंत्री बने हरदीपसिंह डंग भोपाल से सितामऊ जाते समय रतलाम जिले के आलोट में सर्किट हाउस में जिस कमरे में रुके, उसको गंगाजल व तुलसीपत्र व नीम से साफ करने का मामला सामने आया है। आलोट विधायक मनोज चांवला के निर्देशन में कांग्रेस ने इस कार्य को किया है। अब भाजपा ने मामले की शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है। डंग राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिंया के करीबी मंत्री है व सबसे पहले एमपी में विद्रोह की शुरुआत की थी।

8 पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे मध्यप्रदेश में गिरफ्तार, एमपी पुलिस को बड़ी सफलता

Jyotiraditya Scindia and Chief Minister Shivraj Singh Chauhan

मंत्री डंग भोपाल से मंगलवार रात करीब 9 बजे बाद आलोट पहुंचे थे। इसके बाद सुबह करीब 9 बजे बाद आलोट से बुधवार को सितामऊ के लिए रवाना हुए। इसके बाद कांग्रेस शहर अध्यक्ष अभिनव निगम, युवक कांगे्रस अध्यक्ष अशोक पांचाल, युवक कांगे्रस महामंत्री नागेश खारोल, पूर्व पार्षद युसूफ शाह, अर्जुन खारोल, दीपक कुमार आदि करीब एक दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ में तुसलीपत्र, नीमपत्र व गंगाजल लेकर सर्किट हाउस पहुंचे।


कुख्यात गैंगस्टर खुद बोला...मैं विकास दुबे हूं...कानपुर वाला...

bjp-congress.jpg

एक घंटे तक की धुलाई
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस पर करीब एक घंटे तक धुलाई का कार्य किया। इस दौरान उस कमरे में जहां मंत्री रात को सोए थे सहित टॉयलेट, हॉल, अन्य कमरे, बाहर का लॉन आदि को गंगाजल से साफ किया गया। इसके अलावा तुलसीपत्र का भी छिड़काव किया गया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। नारेबाजी इतनी तेज थी कि बाहर सड़क तक इसकी आवाज आ रही थी।

रेलवे का बड़ा निर्णय : आपके शहर की यह ट्रेन होगी बंद

madhya pradesh Cabinet minister news
IMAGE CREDIT: patrika

माफ नहीं किया जा सकता
हमारे कार्यकर्ताओं ने कुछ भी गलत नहीं किया है। जो लोग गद्धार है, उनके चरण से आलोट को अपवित्र नहीं होने दिया जाएगा। इसलिए इस प्रकार के लोग जितनी बार आएंगे उतनी ही बार पवित्र गंगाजल आदि से स्वच्छता की जाएगी।
- मनोज चांवला, विधायक आलोट

रेलवे यात्रियों को देगा बड़ी सौगात, करोड़ों यात्रियों को होगा लाभ

हमने शिकायत की है
कांगे्रस को शुरू से सरदारों से नफरत रही है, यह इनकी सोच है। हमने पुलिस को इस मामले में मंत्री सहित सरकार के अपमान की शिकायत की है। आगे कार्रवाई पुलिस को करना है।
- राजेंद्रसिंह लुनेरा, जिलाध्यक्ष भाजपा

एसबीआई ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को दिया बड़ा तोहफा

रेलवे बंद करेगी इन ट्रेन को, आपके शहर की भी ट्रेन शामिल

bjp_2.jpg
Jyotiraditya Scindia
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned