scriptCCTV VIDEO रतलाम में रुपयों से भरा बैग छीन भागे बदमाश | The miscreants ran away with a bag full of money in Ratlam | Patrika News
रतलाम

CCTV VIDEO रतलाम में रुपयों से भरा बैग छीन भागे बदमाश

ज्वेलर के मुनीम पर संदेह, आजाद चौक के स्टैंड पर स्कूटी उठाने के दौरान वारदात होने की बात कह रहा है मुनीम, पुलिस जांच में जुटी कितनी राशि गई पता नहीं चला।

रतलामFeb 12, 2020 / 10:14 am

Ashish Pathak

loot in ratlam

loot in ratlam

रतलाम. शहर के चांदनीचौक स्थित एक ज्वेलर के मुनीम से आजाद चौक साइकिल स्टैंड से रुपयों से भरा बैग लूटकर भागने का मामला सामने आया है। वारदात के बाद जैसे ही सूचना व्यापारियों को लगी तो पूरे सनसनी फैल गई। लूट की वारदात के कुछ समय बाद बाहर आकर मुनिम द्वारा अन्य लोगों को बताए जाने से पुलिस और ज्वैलर को मुनीम की भूमिका संदेहास्पद लग रही है। फिलहाल ज्वैलर की तरफ से देर रात तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।
मां सिसकती रही, बेटे ने कर दिया एेसा काम, की पढ़कर आप भी रो देंगे

उधर पुलिस मुनीम से थाने में जानकारी ली है कि बैग में कितनी राशि थी और लूट करने वालों का हुलिया क्या था। घटना के बाद सीएसपी हेमंत चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। खास बात यह है कि जिस जगह लूट की वारदात हुई है ठीक सामने ही चांदनीचौक में मंदिर के पास 100 डायल खड़ी रहती है। शहर में लगातार अपराध हो रहे है, लेकिन पुलिस का ध्यान बिड़ी सिगरेट पीने वालों को पकडऩे में है। कुछ दिन पूर्व हुई चोरियों को भी पुलिस नहीं सुलझा पाई है।
VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

कई जगह काम कर चुका मुनीम
पुलिस सूत्र बताते हैं कि वारदात रात करीब पौने आठ बजे की है जब रत्नम ज्वैलर्स के संचालक विजय चाणोदिया की दुकान से मुनीम नरेंद्र योगी निवासी ब्राह्मणों का वास दुकान से रुपयों से भरा बैग लेकर निकला। वह आजाद चौक में बने साइकिल स्टैंड पर रखी स्कूटी उठाने के लिए गया। स्कूटी उठाने के दौरान बैग स्कूटी पर रखा और उसी समय उसके पीछे आए तीन लोगों ने बैग छिना और बाहर आकर भाग निकले। आजाद चौक के बाहर एक ज्वैलर की दुकान के बाहर लगे सीसीसीटीवी कैमरे में तीन लोग बाहर आकर फिर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुनीम नरेंद्र यहां करीब डेढ़ से दो साल से मुनीम का काम कर रहा है। इसके पहले वह पहले डीपी ज्वैलर्स और पारसनाथ बुलियन पर भी काम कर चुका है।
VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

No arrangements for city security, CCTV cameras, city council, meeting, intersection, accidents, theft
IMAGE CREDIT: patrika
लूट में कितनी राशि गई हिसाब नहीं
मुनीम के बैग में कितनी राशि थी यह अभी ज्वैलर्स और मुनीम ने पुलिस को नहीं बताया है। माना जा रहा है कि बैग में लाखों रुपए थे जो अलग-अलग दुकानों को दिनभर में दिए गए सोने-चांदी के आभूषणों के बदले शाम को संग्रहित की जाती है और यह राशि मुनीम के माध्यम से ही एकत्रित करके घर तक पहुंचाई जाती है। किस दुकान से कितनी राशि आई है इसका हिसाब लगाया जा रहा है। रत्नम ज्वैलर्स के संचालक विजय चाणोदिया के करीबी रिश्तेदार अनिल कटारिया हुंडी वाले ने बताया अभी हमारी तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई जा रही है। जानकारी सामने आने के बाद ही रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। फिलहाल पुलिस मुनीम से घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी जुटा रही है। हम इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कह सकते हैं कि कितनी राशि बैग में थी।

Home / Ratlam / CCTV VIDEO रतलाम में रुपयों से भरा बैग छीन भागे बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो