scriptVIDEO मध्यप्रदेश में अवैध खनन पकडऩे गई महिला अधिकारी पर माफिया का हमला | mafia attack women officer caught in illegal mining in Madhya Pradesh | Patrika News

VIDEO मध्यप्रदेश में अवैध खनन पकडऩे गई महिला अधिकारी पर माफिया का हमला

locationरतलामPublished: Feb 11, 2020 11:33:49 am

Submitted by:

Ashish Pathak

आलोट में शिप्रा नदी से रेत निकाल रही तीन जेसीबी जब्त कर थाने ले जा रहे खनिज विभाग का सामाने सोमवार को माफिया के गुंडों से हो गया। अपनी जेसीबी छुड़ाने के लिए बाइक पर आए गुंडों ने एक जेसीबी पर सवार होमगार्ड सैनिक को धक्का देकर गाड़ी से गिरा दिया। ये देख सैनिक को बचाने के लिए अन्य सैनिक व महिला खनिज निरीक्षक गाड़ी से उतरी तो बदमाशों ने उन पर हमला करने के लिए हाथ में पत्थर उठा लिए।

VIDEO मध्यप्रदेश में अवैध खनन पकडऩे गई महिला अधिकारी पर माफिया का हमला

VIDEO मध्यप्रदेश में अवैध खनन पकडऩे गई महिला अधिकारी पर माफिया का हमला

रतलाम/ आलोट. जिले के आलोट में शिप्रा नदी से रेत निकाल रही तीन जेसीबी जब्त कर थाने ले जा रहे खनिज विभाग का सामाने सोमवार को माफिया के गुंडों से हो गया। अपनी जेसीबी छुड़ाने के लिए बाइक पर आए गुंडों ने एक जेसीबी पर सवार होमगार्ड सैनिक को धक्का देकर गाड़ी से गिरा दिया। ये देख सैनिक को बचाने के लिए अन्य सैनिक व महिला खनिज निरीक्षक गाड़ी से उतरी तो बदमाशों ने उन पर हमला करने के लिए हाथ में पत्थर उठा लिए। ये देख निहत्थे सैनिक व अधिकारी भी कुछ नहीं कर सके और बदमाश तीनों जेसीबी भगा ले गए लेकिन उनके जाते ही महिला अधिकारी व सैनिकों ने उनका पीछा किया तो एक जेसीबी के चालक को गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा, जिसे टीम ने जब्त कर आलोट थाने पर खड़ा कर दिया।
14 फरवरी को होगी वसीम-अकरम की शादी, कार्ड पर छपवाया गणेशजी का फोटो, लिखा- श्रीगणेशाय नम:

खनिज निरीक्षक भावना सेंगर की मौजूदगी में टीम आलोट के लक्ष्मीपुरा में शिप्रा नदी पर कार्रवाई के लिए पहुंची थी। यहां तीन जेसीबी से रेत खनन का काम चल रहा था। टीम को देख खनन करने वाले मौके से गाड़ी व सामान छोड़कर भाग गए थे। ये देख महिला अधिकारी ने जेसीबी चालकों के मोबाइल जब्त किए और गाड़ी पर सैनिकों को बैठाकर तीनों जेसीबी थाने ले चलने के निर्देश दिए थे। टीम जेसीबी लेकर कुछ दूर आलोट-बड़ौद मार्ग पर पहुंची ही थी कि बाइक पर सवार होकर कुछ लोग वहां पहुंचे और जेसीबी को घेर लिया।
25 फरवरी तक इन ट्रेनों के बदले रहेंगे रूट, यात्रा करने से पहले देख लें लिस्ट

VIDEO मध्यप्रदेश में अवैध खनन पकडऩे गई महिला अधिकारी पर माफिया का हमला
और उठा लिए पत्थर
एक बार सवार कुछ लोग एक जेसीबी के पास पहुंचे और उस पर सवार होमगार्ड सैनिक अनुराग चौहान को धक्का देकर गाड़ी से गिरा दिया। ये देख अन्य जेसीबी पर सवार सैनिक व महिला अधिकारी अपनी गाड़ी से उतरी तो बदमाशों ने उन पर हमला करने के लिए पत्थर उठा लिए थे, जिस पर महिला अधिकारी ने सूझबूझ दिखाते हुए बदमाशों को जेसीबी लेकर जाने दिया।
VIDEO ट्रेन पर जमकर पथराव, ट्रेन अंधेरे में रखकर ले गया चालक

पीछा किया तो एक जेसीबी छोड़ दी
आरोपियों द्वारा जेसीबी लेकर जाने के दौरान महिला अधिकारी द्वारा आलोट थाने से मदद मांगने पर वहां से भी पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गया था। इस बीच उक्त अधिकारी व अमले ने एक जेसीबी का पीछा किया तो उसका चालक उसे कच्चे रास्ते में खड़ा कर उस पर से उतरकर भाग गया। इस पर टीम उक्त जेसीबी व उनके हाथ आए मोबाइल लेकर थाने पहुंचे।
VIDEO जयपुर बान्द्रा जयपुर के साथ अजमेर बांद्रा अजमेर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलेगी

थाने पर दिया आवेदन
टीम ने आलोट थाने पहुंचने के बाद घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई। खनिज निरीक्षक ने मामले में टीम के सैनिकों से धक्का-मुक्की कर झूमाझटकी करने और शासकीय कार्य बाधा पहुंचाकर जेसीबी छुड़ाकर भागने के मामले में लिखित में शिकायत की थी, जिस पर आलोट थाना पुलिस ने देर शाम प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने जब्त मोबाइल नंबर के आधार पर फिलहाल केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो