बके से हमला कर की पत्नी की हत्या, फिर खुद ट्रेन से कटकर दे दी जान, ये थी वजह

पारिवारिक कलह ने उजाड़ा परिवार, सेल्समैन ने पत्नी की हत्या कर ट्रेन से कटकर दे दी जान।

By: Faiz

Published: 07 Jul 2020, 12:02 PM IST

सागर/ मध्य प्रदेश के सागर शहर के माेतीनगर थाना इलाके में दिल को दहला देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पगारा इलाके में एक दंपत्ति पारिवारिक कलह की भेट चढ गया। शहर में रहने वाले पैशे से सेल्समैन व्यक्ति ने पहले अपने ही घर के कमरे में पत्नी पर बका से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद अगले कमरे में मौजूद भाभी और भतीजे पर भी उसी बके से हमला कर दिया, जिससे दोनो ही लहूलुहान हो गए। इसके बाद सेल्समैन ने खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- पत्नी की हत्या कर शव को पेटी में छुपाया, फिर उसी पर सो गया, इस तरह खुला राज


भाभी और भतीजे की हालत नाजुक

बता दें कि, उसने अपनी भाभी और भतीजे पर इसलिए हमला किया, क्योंकि वो हमेशा उसकी पत्नी का पक्ष लेते थे। हमलावर ने भाभी और भतीजे के सर और गले पर बका से वार किए थे, ताकि उनकी भी हत्या कर सके। हालांकि, हमला करने के बाद दोनो को मरा हुआ समझकर वो घर से निकल गया और रेलवे ट्रेक पर जाकर अपनी जान दे दी। वहीं, दूसरी तरफ भाभी और भतीजा अस्पताल में भर्ती हैं, जहां दोनो की हालत नाुक बनी हुई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- Weather Forecast : बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में सक्रिय हुआ मॉनसून, अब होगी भारी बारिश

 

सुसाइड नोट में मृतक ने कही ये बात

माेतीनगर पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से एक सुसाइड नाेट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि, 'मेरी पत्नी और उसके मां-बाप मुझे सुकून से जीने नहीं दे रहे। उन्होंने मेरे भाेपाल वाले मकान पर कब्जा कर लिया। मेरी पत्नी लगातार माेबाइल पर बात करती है। मना करने पर पुलिस में शिकायत कर देती है।' हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- MP उपचुनाव : कांग्रेस ने तलाश लिया जीत का फार्मूला! ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर ये होगी रणनीति


पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम

थाना प्रभारी सतीश सिंह के मुताबिक, पगारा राेड निवासी किराना सामान के सेल्समेन 38 वर्षीय संजय साहू ने रात करीब 1 बजे पत्नी रश्मि 33 वर्षीय पर बके से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। उसकी चीख सुनकर उसकी भाभी किरण व भतीजा सचिन जाग गए। वो मकान के ही नीचे वाले कमरे में रहते हैं। संजय ने नीचे आकर भाभी और उसे बचाने आए भतीजे दाेनाें के गले, सिर व हाथ में बका से वार कर घर से भाग गया। मां-बेटे काे देर रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर कुछ देर बाद संजय का लाश रेलवे ट्रैक पर मिली।

 

पढ़ें ये खास खबर- आसमान छू रहे सब्जियों के दाम, मध्यम वर्ग हो रहा परेशान, वीडियो में जानिए आज के बाजार भाव


पारिवारिक कलह बना परिवार उजड़ने का कारण

पुलिस का कहना है कि, मृतक सेल्समैन संजय साहू हृदय राेगी था। दाे साल पहले उसे हार्ट अटैक भी आ चुका था। उसकी शादी को 15 साल बीत चुके, इसके बावजूद भी उनकी काेई संतान नहीं थी। इसी वजह से वो पिछले कई सालों से चिड़चिड़ा व्यवहार करने लगा था। पत्नी से कहासुनी तो दोनो की रोजाना की कहानी थी। तीन दिन पहले ही पत्नी मायके से घर लाैटी थी। रात में भी उनके बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था। टीआई सिंह के अनुसार, भाभी किरण उसकी पत्नी रश्मि का पक्ष लेती थी। जिससे संजय नाराज रहता था और इसी वजह से उसने पत्नी की हत्या करने के बाद भाभी और भतीजे को भी मारने का प्रयास किया।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned