scriptहाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप | loving couple dead body found on National Highway in deoband | Patrika News

हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

locationसहारनपुरPublished: Jun 15, 2019 04:27:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हुए थे युवक-युवती
राष्ट्रीय राजमार्ग-59 पर गांव साखन कला के निकट मिले शव
दोनों पक्षों ने डाला कोतवाली में डेरा, तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात

deoband

हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

देवबंद. राष्ट्रीय राजमार्ग-59 पर गांव साखन कला के निकट एक युवक और युवती का शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, शुक्रवार देर रात एक बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक और एक युवती की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की। जांच के बाद पता चला कि युवक-युवती एक-दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों घर से भाग रहे थे।
यह भी पढ़ें

Video: युवती के साथ रेप और युवाओं की पुलिस में नौकरी लगवाने वाला फर्जी दरोगा गिरफ्तार

पुलिस शवों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची तो मौके पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। इस दौरान दोनों के परिजनों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया कि यह कोई हादसा नहीं है, बल्कि दोनों की बेरहमी से पीटकर हत्या की गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। फिलहाल पुलिस दोनों के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

Video: महिला ने 7 साल की बेटी संग जहर खाया, मां की मौत, मासूम की हालत नाजुक

deoband
प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब एक बजे सूचना मिली थी कि साखन गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक और एक युवती की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां युवक-युवती मृत अवस्था में पड़े थे। दोनों शवों की तलाशी ली गई तो पता चला कि युवक मोनू करनजाली और युवती रितु रास्तम गांव की रहने वाली है। इसके बाद दोनों के परिजनों से संपर्क किया गया।
यह भी पढ़ें

आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने साथियों के साथ बैठे वकील को गोली मारकर हुए फरार

सूचना मिलने के बाद दोनों गांव के लोग मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि युवक-युवती शुक्रवार रात में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे और देर रात दोनों के शव साखन गांव के पास मिले।
यह भी पढ़ें

कब्र के अंदर से आ रही ती ऐसी आवाज, जब लोगों ने जाकर देखा तो उड़ गए होश

deoband
पुलिस अधिकारी आनंद देव मिश्रा का कहना है कि फिलहाल दोनों के शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। साथ ही दोनों पक्षों की तहरीर भी ले ली गई। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि दोनों की मौत किस वजह से हुई है। मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। फिलहाल दोनों पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है, जिसको देखते हुए कोतवाली में पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो