scriptमृगांका सिंह ने लोकसभा टिकट कटने पर गुस्साए BJP समर्थकों से की ये भावुक अपील, देखें वीडियो- | Mriganka Singh appealed to supporters in Kairana | Patrika News
शामली

मृगांका सिंह ने लोकसभा टिकट कटने पर गुस्साए BJP समर्थकों से की ये भावुक अपील, देखें वीडियो-

– मृगांका सिंह ने कहा- हाईकमान ने जो फैसला लिया उससे आप और मैं आहत व दुखी हैं- कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाए रखने का आग्रह करते हुए कहा कि वह पार्टी हाईकमान को आपकी भावनाओं से अवगत कराएंगी

शामलीMar 24, 2019 / 09:07 am

lokesh verma

Mriganka Singh

मृगांका सिंह ने लोकसभा टिकट कटने पर गुस्साए समर्थकों से की ये भावुक अपील, देखें वीडियो-

शामली. भाजपा के दिग्गज नेता बाबू हुकुम सिंह का राजनीति में लंबा इतिहास रहा है। 1 साल पूर्व बाबू हुकुम सिंह के निधन के बाद उनकी राजनीतिक विरासत पाने की जद्दोजहद मे जुटी मृगांका सिंह व समर्थकों को उस समय बड़ा झटका लगा जब कैराना लोकसभा चुनाव में भाजपा ने ऐन वक्त पर स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह का टिकट काटकर गंगोह विधायक प्रदीप चौधरी को दे दिया। वहीं कैराना से मृगांका सिंह का टिकट कटने के बाद स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के चाहने वालों का मायापुर फार्म हाउस पर पहुंचना प्रारंभ हो गया था। शाम होते होते भारी संख्या में लोग स्वर्गीय बाबू हुकुम सिंह के कैराना स्थित मायापुर फार्म हाउस पर जमा हो गए थे।
यह भी पढ़ें

भतीजे के सगाई समारोह के दौरान इस बड़े नेता को पड़ा दिल का दौरा, निधन से शोक में डूबा वेस्ट यूपी

इस दौरान मृगांका सिंह ने समर्थकों को कहा कि मैं आपकी भावनाओं को समझती हूं। बाबूजी 45 वर्षों तक निडरता से जिस पद पर भी रहे लोगों की सेवा करने में पीछे नहीं हटे। मृगांका सिंह ने कहा कि आज जो फैसला हाईकमान ने लिया है। आप और मैं आहत व दुखी हैं। पार्टी की कुछ विषमताओं रही होंगी।
यह भी पढ़ें

इस नेत्री का टिकट कटने पर भाजपा में फूट, सैकड़ों भाजपाई देंगे इस्तीफा!

कार्यकर्ताओं को मृगांका सिंह ने धैर्य बनाए रखने का आग्रह करते हुए कहा कि वह आपके कष्ट व भावनाओं को पार्टी हाईकमान को अवगत कराएंगी। आपकी भावनाओं का ध्यान रखा जाएगा । आगे मृगांका सिंह ने कहा कि समय चक्र है, हार जीत सब देखी है। आप मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े हैं यह मेरे जीवन की उपलब्धि है। यह मेरे जीवन का फल है। मृगांका सिंह ने कहा कि उत्तेजित होकर कोई निर्णय न लें। आप साथ खड़े हो यही मेरी शक्ति है।

Home / Shamli / मृगांका सिंह ने लोकसभा टिकट कटने पर गुस्साए BJP समर्थकों से की ये भावुक अपील, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो