scriptसड़क पर घिसटते हुए जलती बाइक कार से जा भिड़ी, धमाके के साथ कार में भी लगी आग, हैरान कर देगा वीडियो | burning bike accident with car caught fire see video | Patrika News

सड़क पर घिसटते हुए जलती बाइक कार से जा भिड़ी, धमाके के साथ कार में भी लगी आग, हैरान कर देगा वीडियो

locationविदिशाPublished: Nov 23, 2020 09:10:20 pm

Submitted by:

Faiz

भोपाल-सागर हाइवे के बायपास पर भीषण सड़क हादसा, जलती हुई बाइक घिसटकर सामने से आ रही कार में जा भिड़ी। कार को भी जला डाला।

News with Video

सड़क पर घिसटते हुए जलती बाइक कार से जा भिड़ी, धमाके के साथ कार में भी लगी आग, हैरान कर देगा वीडियो

विदिशा/ सोमवार की दोपहर मध्य प्रदेश के भोपाल-सागर हाइवे के बायपास पर भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक तेज कार ने बाइक को टक्कर मारी जिसके चलते बाइक सड़क पर घिसट गई और उसमें आग लग गई। इस दौरान बाइक सवार उछलकर सड़क किनारे जा गिरा और बाइक घिसटते हुए सामने से आ रही एक कार से जा टकराई। बाइक की टक्कर से सामने से आ रही कार में भी आग लग गई। घटना के बाद कार और बाइक दोनो ही पूरी तरह जल गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी : राजधानी से गुजरने वाली ये खास एक्सप्रेस ट्रेनें 1 दिसंबर से चलेंगी


बाइक की टक्कर से इस तरह जल उठी कार, देखें वीडियो

घटना स्थल से भाग निकली बाइक को टक्कर मारने वाली कार

अचानक हुई इस भिड़ंत में जलती बाइक खुद तो जली ही, जिस कार में वो घुसी उसे भी पूरी तरह जलाकर राख कर दिया। गनीमत रही कि, कार में सवार भोपाल का एक परिवार समय रहते कार से सुरक्षित निकल आया। जबकि, बाइक चालक पहले ही उछलकर दूर जा गिरा था। बाइक सवार घायल युवक ने बताया कि, उन्हें भी जिस कार ने टक्कर मारी थी, जिसके कारण उनकी बाइक घिसट गई, वो कार घटना स्थल से भाग निकली।

 

पढ़ें ये खास खबर- धार्मिक भावनाएं भड़काने पर Netflix की वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ से जुड़े दो लोगों पर FIR, पाकिस्तान में भी गर्माया मुद्दा


मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार और बाइक में लगी आग को इस तरह बुझाया, देखें वीडियो

 

इस तरह घटी घटना

घटना बायपास पर आशीष मंगल वाटिका से कुछ आगे दोपहर करीब 12 बजे की है। पुलिस के मुताबिक, पुल बोगदा के पास भोपाल रहने वाले 46 वर्षीय रघुवीर साहू अपनी बाइक से भोपाल जा रहे थे। इस दौरान उन्हें सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में रघुवीर उछलकर सड़क के किनारे जा गिरे, जिससे उनका पैर फ्रेक्चर हो गया। वहीं, जिस कार ने उन्हें टक्कर मारी थी, वो कई मीटर तक घिसटते हुए चली गई। उन्होंने बताया कि, इस दौरान उनकी बाइक से पेट्रोल गिरने लगा, जिसके चलते बाइक में आग लग गई। वहीं, बाइक घिसटते हुए भोपाल से झांसी की ओर जा रही एक कार में जा घुसी। जलती बाइक से कार में भी आग लग गई और कार में बैठे एक परिवार के तीन लोग गाड़ी रोककर आनन फानन में भाग निकले।

मामले की विवेचना कर रहे प्रधान आरक्षक प्रकाश चतुर्वेदी के मुताबिक, कार से भोपाल के अरेरा कॉलोनी निवासी मनोज कुमार शर्मा का परिवार झांसी जा रहा था। उन्होंने डेढ़ माह पहले ही कार खरीदी थी। कार के साथ साथ उसमें रखे परिवार के कपड़े, सूटकेस समेत सामान जलकर राख हो गया। वहीं, बाइक भी पूरी तरह जलकर राख हो गई। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार और बाइक पूरी तरह जल चुकी थीं।

 

पढ़ें ये खास खबर- शराब के नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, सिर्फ इतनी सी बात बनी हत्या की वजह


सड़क पर लगा लंबा जाम

कार और बाइक की भिड़ंत के बाद लगी आग के कारण सड़क पर वाहनों की आवाजाही रुक गई थी, जिसके चलते दोनों ओर का रास्ता काफी समय तक बंद हो गया। रास्ते से गुजरने वाले अन्य लोग घटना को देखने के लिए रुक गए, तो कई लोग अपने अपने फोन से जलती कार और बाइक के वीडियो बनाने लगे। इसी वजह से सड़क पर लंबा जाम लग गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- शहीद चंद्र शेखर आज़ाद क्रांति तीर्थ पहुंचे रामेश्वर शर्मा, पर्यटन स्थल बनाने का ऐलान


बाइक को टक्कर मारने वाली कार चालक पर मामला दर्ज, तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि, जिस कार ने बाइक को टक्कर मारी थी, उसका नंबर पता कर लिया गया है। साथ ही, उस कार की तलाश शुरु कर दी गई है। साथ ही, पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 279, 337, 338, 427 तथा मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184 के तहत प्रकरण कायम कर जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो