scriptTwitter Good News : एलन मस्क का ऐलान ट्विटर में शुरू होंगी नई नियुक्तियां | Elon Musk announces new appointments will start in Twitter | Patrika News
विदेश

Twitter Good News : एलन मस्क का ऐलान ट्विटर में शुरू होंगी नई नियुक्तियां

Twitter Announces ट्विटर कम्पनी के कर्मचारियों के लिए खुशखबर। कम्पनी के नए मलिक एलन मस्क ने ऐलान किया है कि, अब अब कोई छंटनी नहीं होगी। ट्विटर में नई भर्तियां होंगी।

Nov 22, 2022 / 12:29 pm

Sanjay Kumar Srivastava

elon_musk.jpg

Twitter Good News : एलन मस्क का ऐलान ट्विटर में शुरू होंगी नई नियुक्तियां

Twitter New Update ट्विटर कम्पनी में एक बार फिर बहार आएगी। ट्विटर कम्पनी के नए मलिक एलन मस्क ने आते ही कंपनी में छंटनी शुरू कर दी थी। करीब ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों में से दो-तिहाई की छंटनी कर दी गई। जो बचे उन कर्मचारियों में भय का बादल मंडराने लगा कि, कब नौकरी चली जाएगी। पर अब ट्विटर कम्पनी के कर्मचारियों के लिए खुशखबर। ट्विटर कम्पनी में अब कोई छंटनी नहीं होगी। कंपनी के सीईओ एलन मस्क के इस ऐलान के साथ उन्होंने कहाकि, ट्विटर ने अपने दरवाजे खोली दिए हैं। अब नई नियुक्तियां होंगी। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारियों के साथ एक बैठक में एलन मस्क ने यह भी दावा किया कि, ट्विटर अब इंजीनियरिंग और बिक्री में भर्ती कर रहा है।
कर्मचारी कर सकते हैं पैरवी

एलन मस्क ने कर्मचारियों को संभावित उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए भी कहा। रिपोर्ट में मस्क के हवाले से कहा गया है कि नई नियुक्तियों में सॉफ्टवेयर बनाने वालों को प्राथमिकता दी जाएगी।
कंपनी का मुख्यालय पर मंथन

सीईओ एलन मस्क के अनुसार टेक्सास में कंपनी का मुख्यालय रखने की कोई योजना नहीं है, जैसा कि उन्होंने टेस्ला के साथ किया था। यह टेक्सास के साथ कैलिफोर्निया में भी हो सकता है।
एलन मस्क की सफाई, यह ट्विटर का उदारवादी अधिग्रहण

एलन मस्क ने कर्मचारियों से कहा, अगर हम मुख्यालय को टेक्सास ले जाना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि इससे यह संदेश जाएगा कि ट्विटर वामपंथी से दक्षिणपंथी हो गया है, जो मामला नहीं है। उन्होंने कहा, यह ट्विटर का दक्षिणपंथी अधिग्रहण नहीं है। यह ट्विटर का एक उदारवादी अधिग्रहण है।

Home / world / Twitter Good News : एलन मस्क का ऐलान ट्विटर में शुरू होंगी नई नियुक्तियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो