Ajmer Crime File : फटाफट अंदाज में पढें क्राइम से जुड़ी पांच खबरें

Ajmer Crime File : फटाफट अंदाज में पढें क्राइम से जुड़ी पांच खबरें
Ajmer Crime File : बहला-फुसला कर ले गया अपने घर, फिर किया ऩाबालिग से दुष्कर्म - पढ़ें अपराध से जुड़ी और भी खबरें

Preeti Bhatt | Updated: 17 Sep 2019, 01:37:31 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

Ajmer Crime File : ड़ेबिट कार्ड इस्तेमाल कर बैंक(bank) खाते से निकाले 26 हजार

एटीएम कार्ड (atm card) बदलकर खाते से उड़ाए 67 हजार रुपए

दरगाह(dargah) इलाके में 240 ग्राम गांजा समेत पकड़ा

ड़ेबिट कार्ड( इस्तेमाल कर बैंक खाते से निकाले 26 हजार

अजमेर. (ajmer news) कुम्हार मोहल्ला निवासी व्यक्ति के बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने 26 हजार रुपए निकाल लिए (atm news in ajmer)। इस संबंध में क्लॉक टावर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि कुम्हार मोहल्ला निवासी अविनाश सिंह (57) पुत्र गोपाल सिंह का डिग्गी चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। उसने पिछले दिनों किसी को चेक दिया, तो वह बाउंस हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही वह तत्काल बैंक शाखा पहुंचा।

अविनाश ने बैंक शाखा से लेन-देन का कम्प्यूटरीकृत ब्यौरा निकलवाया। इसमें खाते से 23 और 25 अगस्त तथा 3 और 8 सितम्बर को डेबिट कार्ड से 26 हजार 269 रुपए का ट्रांजेक्शन होना मिला। पीडि़त ने बैंक से उसके द्वारा किसी ट्रांजेक्शन नहीं करना बताया, लेकिन बैंक ने अनभिज्ञता जताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए 67 हजार रुपए

अजमेर. शहर में एटीएम पर कैश निकलवाने गए युवक के खाते से 67 हजार रुपए निकल गए। युवक ने कोतवाली थाने में अज्ञात द्वारा एटीएम बदलने की शिकायत की है।

नील मिश्रा ने कोतवाली थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को पृथ्वीराज मार्ग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम पर कैश निकालने गया। इस दौरान बैंक का सर्वर डाउन था। इसके चलते वह कैश नहीं निकाल पाया। एटीएम में उसके पीछे एक व्यक्ति खड़ा था। उसने मदद की बात कहते हुए एटीएम कार्ड लेकर ट्रांजेक्शन का प्रयास किया, लेकिन वह भी सफल नहीं हो सका।

नील ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। इसके बाद उसके खाते से अलग-अलग एटीएम बूथ से 67 हजार रुपए निकाल लिए। इसके अलावा उसने किशनगढ़ में निजी कंपनी के पेट्रोल पंप से पेट्रोल भी भरवाया। मोबाइल पर कैश ट्रांजेक्शन के अलावा ‘पीआरसीआर’ लिखा मैसेज भी आया। उसने तत्काल बैंक के टोल फ्री नंबर पर फोन कर खाते को लॉक कराया।

Read More: एटीएम लूट : पहले रैकी की, फिर उखाड़ ले गए एटीए


दरगाह (dargah)इलाके में 240 ग्राम गांजा समेत पकड़ा

अजमेर. गंज थाना इलाके में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को 240 ग्राम गांजे के साथ धर दबोचा। गंज थाना प्रभारी जय सिंह ने बताया कि नागफणी इलाके का सुनील जैन दरगाह (dargah crime news) संपर्क सडक़ के आस-पास मादक पदार्थ लेकर घूम रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को उसकी तलाशी में 240 ग्राम गांजा बरामद हुआ। उसके पास कुछ गांजे की पुडिय़ा भी थी। पुलिस ने उसे तत्काल पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार सुनील घूम-घूम कर दरगाह और आस-पास के इलाके में गांजा बेचता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेन से कटकर मौत, नहीं हुई शिनाख्त

अजमेर. ट्रेन से कटकर एक अधेड़ की मौत हो गई। सोमवार को पुलिस ने शव का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
आदर्श नगर थाना पुलिस के अनुसार रेलवे के किलोमीटर 5/8 के करीब एक अधेड़ का शव मिला था। जीआरपी की सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मृतक का शव पटरियों के बीच पड़ा मिला। शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। उसके पास कोई सुसाइड नोट अथवा पहचान-पत्र नहीं मिला। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम ( postmartam ) कराया गया। फिलहाल मृतक के परिजन-रिश्तेदारों की तलाश जारी है।

नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप

नसीराबाद. गांधी चौक क्षेत्र निवासी युवक ने उसकी नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म (rape in ajmer)करने का आरोप लगाते हुए एक युवक व उसके परिजनों व उसके साथियों के विरूद्ध सिटी थाना नसीराबाद में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार गांधी चौक निवासी युवक ने इसी क्षेत्र निवासी पीयूष जैन, ज्योति जैन व अनिता जैन तथा सदर बाजार निवासी राहुल मंगल के विरूद्ध दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि उसके भाई की पुत्री का बचपन से ही आरोपियों के घर आना-जाना है। लगभग साढे तीन वर्ष पूर्व जब वह 14 वर्ष की थी को पीयूष जैन व उसकी बहन ज्योति ने उसकी भतीजी को बहला-फुसलाकर घर से एक होटल ले गए। जहां होटल(hotel) के कमरे में उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिससे वह मदहोश हो गई। इसके बाद उसके नग्न फोटो (photo)ले लिए। कुछ दिन बाद उसे डरा धमकाकर पीयूष ने उसकी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पीयूष ने दो-तीन बार उसकी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और इसमे उसकी बहन ज्योति ने उसका पूरा साथ दिया। आरोपियों की मां अनिता जैन उसकी भतीजी के साथ गलत काम करने के लिए उकसाती रहती थी। इसके बाद भी उसके साथ कई बार दुराचार (rape)किया। सिटी थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

Read More: FaKe IAS: आठवीं पास निकला सीएमओ का फर्जी आईएएस, यूं ठगता था बेरोजगारों को

Alert: जैश-ए-मोहम्मद ने दी है धमकी, स्टेशन पर हाई अलर्ट

रखें नजर!पाउडर सुंघाकर बच्चा चोरी का प्रयास

Tripal talaak : बोला तलाक-तलाक-तलाक, मामला दर्ज

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned