script

Suicide: बुजुर्ग था कर्ज से इतना परेशान, एक झटके में बिखरा परिवार

locationअजमेरPublished: Sep 29, 2019 05:11:03 pm

Submitted by:

raktim tiwari

जटिया बस्ती में हुई घटना से लोग आए सकते में। पुलिस को मिला सुसाइड नोट।

suicide case in ajmer

suicide case in ajmer

अजमेर.

कर्जदार से परेशान बुजुर्ग (older person) ने फांसी (hang) लगाकर आत्महत्या (suicide case) कर ली। रामगंज थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम (autopsy) कराने के बाद शव (dead body) परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पुत्र की शिकायत पर छानबीन (search) शुरू कर दी गई है।
read more: राजस्थान के इस शहर में अब 500 रुपए का कटेगा नो-पार्किंग चालान

रामगंज थाना पुलिस (ramganj police) के अनुसार पहाडग़ंज जटिया बस्ती निवासी बाबूलाल (वेदप्रकाश) बारदाने की मजदूरी का काम करता था। उसने ब्याज पर राशि (interest money) ली थी। वह कर्ज को लेकर परेशान था। सुबह 5.30 बजे मृतक का पुत्र (son) दीपक ऊपरी तल स्थित कमरे में गया तो बाबूलाल का शव पंखे पर लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस (ajmer police) ने मौके पर पहुंच कर शव (dead body) को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी (morgue) में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
read more: अजमेर डिस्कॉम का फैसला : बकाया बिल जमा कराओ, नहीं तो नाम सार्वजनिक होने पर झेलनी पड़ेगी ‘शर्मिंदगी’

महिला कर्जदार कर रही थी परेशान
दीपक ने बताया कि क्षेत्र में एक महिला (women) ब्याज पर रुपए लेन-देन का काम करती है। उसके पिता ने महिला से कर्ज लिया था। वह ब्याज (interset money) को लेकर लगातार उसे परेशान करती रहती थी। शुक्रवार को भी महिला ने घर (residence) आकर उसके पिता को ब्याज राशि जल्द देने को का दबाव (pressure) बनाया था। बाबूलाल ने उसे जल्द ब्याज की रकम चुकाने की बात भी कही थी।
read more: plastic mukt ajmer: इनसे लेंगे प्रेरणा, तो बढ़ेगा कारवां और जीत लेंगे प्लास्टिक की जंग

मिला सुसाइड नोट
पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट (suicide note) मिला है। मृतक ने फांसी (hang) से पहले ब्याज राशि, ब्याजखोर महिला द्वारा परेशान करने का जिक्र किया है। पुलिस इसको आधार मानकर छानबीन में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो