scriptIPL 2021: पंजाब किंग्स को झटका, कप्तान के.एल राहुल अस्पताल में भर्ती, जल्द होगी सर्जरी | IPL 2021-KL rahul to Undergo surgery after diagnosed Appendicitis | Patrika News

IPL 2021: पंजाब किंग्स को झटका, कप्तान के.एल राहुल अस्पताल में भर्ती, जल्द होगी सर्जरी

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2021 11:40:53 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

पंजाब किंग्स ने एक बयान जारी कर कहा कि शनिवार रात को के.एल राहुल के पेट में तेज दर्द हुआ। दर्द इतना तेज था कि राहुल पर दवाईयों का भी कोई असर नहीं हुआ।

kl_rahul.png
IPL 2021 के बीच फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल पंजाब किंग्स के कप्तान के.एल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनके आईपीएल 2021 के शेष मैच खेलने पर संशय है। दरअसल राहुल को अपेंडिक्स हो गया और जल्द ही उनका ऑपरेशन होगा। वहीं पंजाब किंग्स ने एक बयान जारी कर कहा कि शनिवार रात को के.एल राहुल के पेट में तेज दर्द हुआ। दर्द इतना तेज था कि राहुल पर दवाईयों का भी कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद उन्हें इमरजेंसी रूम में ले जाया गया।
टेस्ट में पता चला अपेंडिक्स का
इसके साथ ही पंजाब किंग्स ने बयान में बताया कि इमरजेंसी रूम में राहुल के टेस्ट किए गए। इनमें पता चला कि उन्हें अपेंडिक्स हुआ है। अपेंडिक्स को ठीक करने के लिए राहुल का ऑपरेशन करना होगा। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सर्जरी और इलाज के लिए राहुल मुंबई पहुंचे। यहां पर उनके अपेंडिक्स का ऑपरेशन होगा। ऐसे में अब राहुल के आईपीएल के शेष मैच खेलने पर संशय है। बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद उन्हें आराम करना पडेगा और इस वजह से वे बाकी मैच नहीं खेल पाएंगे।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स का यह गेंदबाज कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देगा अपने आईपीएल वेतन का 10 फीसदी हिस्सा

https://twitter.com/hashtag/SaddaPunjab?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मयंक अग्रवाल ने संभाली टीम की कमान
वहीं राहुल की अनुपस्थिति में रविवार को पंजाब किंग्स की टीम की कमान मयंक अग्रवाल ने संभाली। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मयंक पंजाब किंग्स की कप्तानी करते नजर आए। वहीं राहुल की हालत के बारे में मयंक ने मैच के बाद कहा कि राहुल सर्जरी के लिए जा रहे हैं, वो जल्द वापसी करेंगे। वहीं अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में पंजाब टीम को दिल्ली के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
यह भी पढ़ें— IPL 2021 : डिविलियर्स और जॉनी बेयरस्टो को पीछे छोड़ नंबर-1 पावर हिटर बने KL राहुल

पिछले मैच में राहुल ने खेली थी 91 रनों की नाबाद पारी
वहीं के.एल राहुल के इस सीजन की बात करें तो 7 मैचों में 66.20 की औसत से राहुल ने 331 रन बनाए। वहीं पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 34 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की। उस मैच में कप्तान राहुल ने नाबाद 91 रनों की पारी खेली थी। पंजाब किंग्स ने इस आईपीएल में अब तक तीन मैच जीते हैं और तीनों जीत में राहुल की बड़ी भूमिका रही।
यह भी जानें –IPL 2021 Points Table

यह भी जानें –IPL 2021 Purple Cap Holders List

यह भी जानें –IPL 2021 Orange Cap Holders List

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो