script

मामा की लड़की के प्यार में पागल युवक ने पार की सारी हदें, देखें वीडियो-

locationमेरठPublished: Jan 18, 2018 12:12:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

पुलिस ने नहीं सुनी गुहार तो युवती ने मीडिया के सामने खोला राज

meerut
मेरठ. अभी तक आपने सुना या देखा होगा कि आसपास में रहने वाले मनचले लड़कियों को छेड़ते और ब्लैकमेल करते हैं, लेकिन मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां ममेरा भाई ही अपनी बहन को प्रताड़ित कर रहा है। लेकिन, शिकायत के बाद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया और अब युवती भटकती फिर रही है। पुलिस की अनदेखी के चलते पीड़िता ने मीडिया के सामने आकर जान का खतरा बताया है।
यह भी पढ़ें
ग्रेनो के
सीआरपीएफ कैंप में सिपाही ने एएसआई को मारी गोली, मौत

पीड़िता की मानें तो उसके मामा का लड़का शाकिर उसको पिछले कई साल से परेशान कर रहा है। दोनों रिश्ते में भाई-बहन हैं, बावजूद इसके शाकिर युवती पर शादी का दबाव बनता है। लेकिन, जब युवती ने इस बारे में अपने मामा यानि शाकिर के पिता को बताया तो उन्होंने शादी की बात से इनकार कर दिया। इसके बावजूद सिरफिरा आशिक शाकिर अभी भी अपनी जिद पर अड़ा है। पीड़िता की मानें तो शाकिर इस कदर पागल हो चुका है कि उसने जबरन उसको सिगरेट पिलाई और उसके साथ फोटो भी कराए। जिनको सोशल साइट पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है और कई बार पैसे ले चुका है। इतना ही नहीं शाकिर ने पीड़िता के फोटो सोशल साइट पर अपलोड कर दिए और अभी भी शाकिर पीड़िता पर दबाव बना रहा है और जान से मारने की भी धमकी दे रहा है। इधर कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने पीड़िता की एक नहीं सुनी है। बुधवार को पीड़िता ने एक बार फिर अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन इस बार भी पुलिस ने युवती को टरका दिया।
यह भी पढ़ें
आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ फिर दर्ज हुर्इ एफआर्इआर

आपको बता दें कि मेरठ में छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग व प्रेम प्रसंग के नाम पर धोखाधड़ी के मामले आम हो चुके हैं। जहां मेरठ के लावड़ में एक युवती ने अपने पुराने आशिक के चक्कर में फांसी लगाकर आपने आपको मौत के हवाले कर दिया। वहीं थाना भावनपुर क्षेत्र के अमरपुर गांव में मनचलों से परेशान होकर खुद को आग के हवाले करके मौत को गले लगा लिया था, लेकिन इस तरह की घटनाओं के बाद भी मेरठ पुलिस नहीं जागी है।

ट्रेंडिंग वीडियो