script

Coronavirus: PM मोदी ने दिया जलाने का समर्थन करने पर जताया एक्टर ममूटी का आभार

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 08:33:55 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM मोदी ने दिया जलाने के आह्वान को समर्थन पर सुपरस्टार ममूटी को धन्यवाद दिया
मोदी ने कहा कि राष्ट्र एक साथ मिलकर मोर्चे पर चुनौतियों का सामना करने के लिए आ रहा

Coronavirus: PM मोदी ने दिया जलाने का समर्थन करने पर जताया एक्टर ममूटी का आभार

Coronavirus: PM मोदी ने दिया जलाने का समर्थन करने पर जताया एक्टर ममूटी का आभार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने रविवार रात 9 बजे लाइट बंद करके दिया, मोमबत्ती या मोबाइल फोन की फ्लैश लाइट जलाने के अपने आह्वान को समर्थन करने के लिए सुपरस्टार ममूटी ( Superstar Mammootty ) को धन्यवाद दिया है। मोदी ने ममूटी के शनिवार रात के वीडियो के जवाब में कहा कि राष्ट्र एक साथ मिलकर मोर्चे पर चुनौतियों का सामना करने के लिए आ रहा है। आपके समर्थन ने इस काम में मदद की है। नौ बजे..नौ मिनट।

लॉकडाउन में जब परिवार का पेट पालना हुआ मुश्किल तो जानें मजदूर ने मजबूरी में उठाया क्या कदम?

उन्होंने दीप जलाने में सक्रिय भागीदारी का आह्वान किया था, जिसे उनके आधिकारिक फेसबुक पेज पर अबतक 50,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। मलयालम फिल्म के सुपरस्टार ने कहा कि सभी लोगों को उनका संदेश है कि वे घर पर रहें। अभिनेता मोहनलाल भी अब एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें उन्होंने सभी को रविवार रात अपने घर के सामने एक दीपक जलाने के लिए कहा है।

इंडिया से भागने की फिराक में थे जमात में शामिल 8 मलेशियाई, दिल्ली हवाई अड्डे पर दबौचे गए

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को देश को सुबह नौ बजे नौ मिनट के लिए लाइट बंद करने की याद दिलाई।ट्विटर पर मोदी ने लोगों को एक बार फिर से याद दिलाते हुए हैशटैग 9 बजे 9 मिनट लिखा। कुछ ही मिनटों बाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी वही ट्वीट किया, “आज रात नौ बजे नौ मिनट।” रविवार को मोदी ने 3 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजकर 9 मिनट पर दीपक या मोमबत्ती जलाने को कहा।

प्रधानमंत्री मोदी ने आखिर सोनिया गांधी को क्यो किया फोन? क्या कोरोना पर बड़ा कदम उठाने की तैयारी में सरकार?

उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल (रविवार) को, रात 9 बजे अपने घरों में सभी बत्तियाँ बंद कर दें, अपने दरवाजों पर या अपनी बालकनी में खड़े हों, और 9 मिनट के लिए मोमबत्तियाँ या दीये, टॉर्च या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाएं। मोदी ने कहा कि कोरोनावायरस के कारण होने वाले अंधेरे को चुनौती देना है।

ट्रेंडिंग वीडियो