scriptमुंबई में कोर्ट के आदेश से माहुल वासियों की सु धरेगी जिंदगी ? | Court orders will improve lives of Mahul residents in Mumbai ? | Patrika News

मुंबई में कोर्ट के आदेश से माहुल वासियों की सु धरेगी जिंदगी ?

locationमुंबईPublished: Oct 11, 2019 12:03:01 pm

Submitted by:

Rohit Tiwari

बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay High Court ) ने दिया है आदेश, किराया ( Rent ) और डिपॉजिट ( Deposit ) के लिए आवेदन जमा कर रहे माहुल ( Mahul ) के लोग, अदालत के आदेश ( Order ) अनुसार 45 हजार ( 45000 ) डिपॉजिट के साथ हर महीने देना होगा 15 हजार ( 15000 ) रुपए किराया, अभी सभी लोगों ने जमा नहीं किया आवेदन ( Application )

मुंबई में कोर्ट के आदेश से माहुल वासियों की सु​धरेगी जिंदगी ?

मुंबई में कोर्ट के आदेश से माहुल वासियों की सु​धरेगी जिंदगी ?

मुंबई. बांबे हाईकोर्ट के आदेश अनुसार माहुल के लोगों ने 45 हजार रुपए डिपॉजिट और हर महीने 15 हजार रुपए किराया पाने के लिए बीएमसी के साथ ही राज्य सरकार के पास आवेदन जमा करना शुरू कर दिया है। अदालत ने अपने आदेश में कहा था कि 12 सप्ताह के भीतर प्रभावितों के लिए घर का इंतजाम किया जाए। ऐसा नहीं होने पर डिपॉजिट की रकम के साथ किराया देने का आदेश दिया था। मिली जानकारी अनुसार अभी तक सभी लोगों ने आवेदन नहीं जमा किया है।
ओह माई गॉड: करोड़ों बकाए के बावजूद म्हाडा मुंबई उदार, आखिर क्यों ?

धोखाधड़ी: अधिकारियों के साथ बिल्डर की मिलीभगत, म्हाडा को अरबों का नुकसान

https://twitter.com/RohitKumarTiwa8?ref_src=twsrc%5Etfw
दो साल में 300 लोगों की मौत
ढोले ने आरोप लगाया कि सरकार आम लोगों और पर्यावरण के खिलाफ काम कर रही है। ढोले ने यह भी दावा किया कि प्रदूषण के कारण विभिन्न बीमारियों के चलते दो साल के दौरान माहुल में तकरीबन 300 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो