तेज प्रताप तलाक मामले में नया मोड़, पति के खिलाफ मुंह खोल सकती हैं ऐश्‍वर्या राय

तेज प्रताप तलाक मामले में नया मोड़, पति के खिलाफ मुंह खोल सकती हैं ऐश्‍वर्या राय

Dhirendra Kumar Mishra | Updated: 16 Jun 2019, 10:32:51 AM (IST) राजनीति

  • ऐश्‍वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ने का बनाया मन
  • अब तलाक केस में बेटी का साथ देंगे आरजेडी नेता चंद्रिका राय
  • तेज प्रताप सहित लालू परिवार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

नई दिल्‍ली। बताया जा रहा है कि ऐसा हुआ तो लोकसभा चुनाव में हार के बाद राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सामने एक नई मुसीबत खड़ी हो सकती है। ऐसा इसलिए कि लालू प्रसाद यादव के समधी और सारण से महागठबंधन के आरजेडी प्रत्याशी रहे चंद्रिका राय बहुत जल्‍द लालू का साथ छोड़ देंगे। आरजेडी छोड़ने की घोषणा के बाद वो अपनी बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ खुलकर खड़े होंगे।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन पहुंचे मुजफ्फरपुर, चमकी बुखार का लेंगे जायजा

चंद्रिका राय बेटी का देंगे साथ

बताया जा रहा है कि ऐसा होने पर लोकसभा चुनाव में हार के बाद राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सामने नई मुसीबत खड़ी हो सकती है। ऐसा इसलिए कि लालू प्रसाद यादव के समधी और सारण से महागठबंधन के आरजेडी प्रत्याशी रहे चंद्रिका राय बहुत जल्‍द लालू का साथ छोड़ देंगे। आरजेडी छोड़ने की घोषणा के साथ ही वो अपनी बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ खुलकर खड़े होंगे।

कठुआ गैंगरेप केस में आ सकता है नया मोड़, चैट रिकॉर्ड से बढ़ सकती है विशाल की मुश्किल

चुनाव के बाद लालू परिवार का बदला व्‍यवहार

अभी तक बिहार के दो बड़े राजनीतिक परिवारों के बीच का यह विवाद लोकसभा चुनाव पर प्रतिकूल असर पड़ने के डर से खुलकर सामने नहीं आया था। इसलिए लालू परिवार ने भी ऐश्वर्या को मान-सम्मान के साथ राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रखा। इसके पीछे लालू परिवार का मकसद ऐश्वर्या को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखना था।

हिंसा के खिलाफ देश भर में डॉक्‍टरों की हड़ताल, पश्चिम बंगाल में 119 ने सौंपा इस्तीफा

लेकिन तेज प्रताप का सारण में अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से वो न सिर्फ सारण से चुनाव हार गए, बल्कि पार्टी का बिहार में सुपड़ा साफ हो गया। हार के बाद से हताश लालू परिवार के लोगों का ऐश्वर्या के प्रति व्यवहार में भी बदलाव दिखाई देने लगा है। चंद्रिका राय की बेचैनी का एक कारण यह भी है।

JDU के युवा नेता अजय आलोक ने प्रवक्‍ता पद से दिया इस्‍तीफा, पार्टी छोड़ने की चर्चा

थाम सकते हैं विरोधी का हाथ

जानकारी के मुताबिक वे चंद्रिका राय आरजेडी छोड़कर किस दल में जाएंगे, यह अभी तय नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में से किसी का भी दामन थाम सकते हैं।

इस्‍लामिक बैंकर मंसूर खान 15 सौ करोड़ का चूना लगाकर दुबई फरार

पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक चाहते हैं तेज प्रताप यादव

बता दें कि आरजेडी नेता चंद्रिका राय की उच्च शिक्षित बेटी ऐश्वर्या की शादी 2018 में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के साथ धूमधाम से हुई थी। ऐश्वर्या दिल्‍ली के मिरांडा हाउस से पढ़ी हैं। उनके पिता चंद्रिका की शिक्षा भी जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय से हुई है।

उत्तर भारत में वायु चक्रवात का खतरा नहीं, मानसून के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

शादी के बाद कुछ दिनों तक तेज प्रताप यादव और ऐश्‍वर्या राय के बीच सबकुछ ठीक चला, लेकिन बाद में तेज प्रताप यादव ने पटना सिविल कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। यही अर्जी बिहार के दोनों सियासी परिवार के लिए अब जंग में तब्‍दील होने वाला है।

नीतीश कुमार की थानेदारों को हिदायत, धरी गई शराब तो 10 साल तक थाने में नहीं मिलेगी

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned