Rahul Gandhi का तंज- PM Cares में Fund देने वालों के नाम उजागर करने से क्यों डरते हैं PM Modi

  • PM CARES Fund को लेकर Rahul Gandhi ने PM Modi पर निशाना साधा
  • Rahul Gandhi ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री PM CARES Fund पर बोलने से डरते क्यों हैं

By: Mohit sharma

Updated: 11 Jul 2020, 10:56 PM IST

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) की शुरुआत के बाद से विपक्षी पार्टियों ( Opposition parties ) के निशाने पर रहे पीएम केयर फंड ( PM CARES Fund ) को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री PM CARES Fund पर बोलने से डरते क्यों हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने शनिवार को सोशल नेटवर्किंग साइट tweeter ( Social networking site tweeter ) के माध्यम से मोदी सरकार ( Modi Government ) पर हमला बोला। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपा को डर है कि कोरोना को लेकर कोई चर्चा होती है तो वो पीएम केअर्स फंड तक जाएगी।

Jammu-Kashmir: Pakistan की साजिश- भारत में घुसपैठ की फिराक में 250-300 आतंकी

t.png

Sharad Pawar की हिदायत- Voters को हल्के में न लें नेता, Indira और Atal जैसे नेता भी हारे चुनाव

राहुल गांधी ने ट्वीट में एक खबर को शेयर किया। जिसमें पब्लिक अकाउंट्स कमिटी में पीएम केअर्स फंड पर चर्चा नहीं होने की बात का जिक्र किया गया है। कांग्रेस ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। आपको बता दें कि शुक्रवार को पब्लिक अकाउंट्स कमिटी (PAC) की पहली बार बैठक हुई। यह बैठक कोरोना और पीएम केअर्स फंड को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। कांग्रेस का आरोप है कि वास्तव में भाजपा के सांसदों को डर है कि कोरोना पर कोई भी चर्चा कहीं पीएम केअर्स फंड तक न पहुंच जाए।

Delhi Government के सभी Colleges एवं Universities की परीक्षाएं रद्द, CM Kejriwal ने PM को लिखा पत्र

देश भर में Coronavirus मामलों पर PM Modi ने की समीक्षा, Amit Shah और Harsh Vardhan रहे मौजूद

वहीं, राजीव गांधी फाउंडेशन में फंडिंग पर हमले को लेकर भी राहुल गांधी ने भाजपा को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पीएम केअर्स फंड में पैसा देने वालों के नाम उजागर करने से क्यों घबराते हैं। इसके साथ ही पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने शनिवार को रीवा के सौर ऊर्जा संयंत्र परियोजना को एशिया की सबसे बड़ी परियोजना बताने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने सिर्फ एक शब्द लिखा- 'असत्याग्रही'। प्रधानमंत्री के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, "असत्याग्रही।"

Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned