scriptRatlam में पहले संदिग्ध छूपे रहे अब सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पा रहे | Administration and police are not able to follow social distance | Patrika News
रतलाम

Ratlam में पहले संदिग्ध छूपे रहे अब सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पा रहे

रतलाम में प्रशासन कोरोना वायरस के संक्रमण को बढऩे से रोकने के मामले में फिसड्डी साबित हो रहा है। पहले तो यहां के अधिकारी संदिग्ध को सीमा पार करके आने से रोकने में असफल साबित हुए अब जब जरूरी सामान खरीदने के लिए छूट दी गई तो बाजार में बुधवार को उमड़ी भीड़ से सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पाए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान लगातार प्रशासन को सख्त होने की बात कह रहा है।

रतलामApr 08, 2020 / 11:05 am

Ashish Pathak

Ratlam में पहले संदिग्ध छूपे रहे अब सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पा रहे

Ratlam में पहले संदिग्ध छूपे रहे अब सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पा रहे

रतलाम. रतलाम में प्रशासन कोरोना वायरस के संक्रमण को बढऩे से रोकने के मामले में फिसड्डी साबित हो रहा है। पहले तो यहां के अधिकारी संदिग्ध को सीमा पार करके आने से रोकने में असफल साबित हुए अब जब जरूरी सामान खरीदने के लिए छूट दी गई तो बाजार में बुधवार को उमड़ी भीड़ से सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पाए। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान लगातार प्रशासन को सख्त होने की बात कह रहा है। यहां तक की मंगलवार को ही गृह मंत्रालय ने इस मामले में सख्ती के आदेश जारी किए है।
Ratlam में ये फ्लैग मार्च निकालते रहे उधर 4 दिन से छुपे बैठे थे संदिग्ध, एक की मौत

Ratlam में पहले संदिग्ध छूपे रहे अब सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करवा पा रहे
कोरोना वायरस को लेकर जिले के अधिकारी कितने सतर्क है उसका ताजा उदाहरण मंगलवार को देखने को मिला है। उज्जैन जिले के नागदा में जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसके संपर्क में रहे लोग बीते 4 दिन से जिले में आकर छिपे बैठे थे और वह प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस व प्रशासन पहले से सतर्क व घर में बैठे लोगों के लिए फ्लैग मार्च निकालने को अपना कर्तव्य मानता रहा। इन सब के बीच रतलाम में एक संदिग्ध की मौत हो गई है।
VIDEO रतलाम से पत्थरबाजों को जवाब : मुस्लिम युवकों ने सफाई कर्मचारियों पर बरसाए फूल

coronavirus14.jpg
बाजार से पुलिस गायब

एक तरफ दवा लेने से लेकर अस्पताल जाने वालों पर तो रतलाम की पुलिस व प्रशासन रोक रोक कर उठक बैठक करवा रहा है दूसरी तरफ जब बाजार में सोशन डिस्टेंस के पालन की जरुरत है, तब बाजार से पुलिस इस नियम को पालन करवाने में पूरी तरह से असफल साबित हुआ। यहां तक की बाजार में जहां भीड़ उमड़ी वहां से पुलिस थाने की दूरी चंद कदम ही है, लेकिन कोई भी पुलिसकर्मी लोगों को यह समझाने नहीं आया कि वे स्वयं के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो