script

VIDEO नियमों का उल्लंघन: कंटेनमेंट एरिया में बेखौफ घुमती रही महिलाएं

locationरतलामPublished: Apr 16, 2020 01:31:18 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मोचीपुरा में कोरोना का एक संदिग्ध सामने आने के बाद इस क्षेत्र के साथ ही इससे जुड़े आसपास के क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया घोषित करते हुए इनमें बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं। इन क्षेत्रों से किसी को भी बाहर जाने और बाहर से अंदर आने की अनुमति नहीं है। बावजूद इसके बुधवार….

VIDEO नियमों का उल्लंघन: कंटेनमेंट एरिया में बेखौफ घुमती रही महिलाएं

VIDEO नियमों का उल्लंघन: कंटेनमेंट एरिया में बेखौफ घुमती रही महिलाएं

रतलाम. मोचीपुरा में कोरोना का एक संदिग्ध सामने आने के बाद इस क्षेत्र के साथ ही इससे जुड़े आसपास के क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया घोषित करते हुए इनमें बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं। इन क्षेत्रों से किसी को भी बाहर जाने और बाहर से अंदर आने की अनुमति नहीं है। बावजूद इसके बुधवार को कंटेनमेंट एरिया मोचीपुरा, चिंगीपुरा से लगे पांजरा पोल क्षेत्र में महिलाएं और पुरुषों की आवाजाही बंद नहीं हो रही थी। बुधवार को दर्जनों महिलाएं और पुरुष दो-दो, चार-चार के झुंड में कंटेनमेंट एरिया से बाहर आते रहे और शहर में अपना काम निपटाकर वापस जाते रहे। पुलिस प्रशासन को भी इस बात की जानकारी नहीं रही, अब गुरुवार को मामला सामने आने के बाद प्रशासन व पुलिस सख्त हो गई है। कंटेनमेंट एरिया के प्रवेश पाइंट पर लगे कर्मचारी भी हटा दिए जाने से यह स्थिति निर्मित हुई थी।
रतलाम VIDEO : टोटल लॉकडाउन, इन नंबर से घर आएगी सब्जी, किराना सामान

जवाहर नगर में कंटेनमेंट एरिया यह
जवाहर नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद उक्त क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है। इसके चलते बीमा अस्पताल चौराहे से दक्षिण में यशोदा भवन तक, यहां से पश्चिम क्षेत्र में गंगा दयाल के मकान तक, यहां से पश्चिम की और सड़क पार करक रणजीत हनुमान मंदिर को बाहर रखते हुए उत्तर की ओर गणेश किराना स्टोर तक, यहां से पूर्वी दिशा में जवाहर नगर, इंदिरा नगर मुख्य मार्ग को छोड़ कर बीमा अस्पताल तक कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है।
VIDEO यात्री ट्रेन चलाने से पहले रेलवे ने जारी की पांच शर्ते

डाइट से जुड़े लोगों के लिए सैंपल
ग्राम नांदलेटा में नागदा से आए परिवार के तीन सदस्यों की पॉजिटिव आने के बाद मंगलवार रात 3 बजे ग्राम को सील कर दिया। पॉजिटिव व्यक्ति व उसके दो बच्चों को आदिवासी विकास विभाग के छात्रावास में बने अस्थाई क्वावरंटाइन सेंटर से रात को रतलाम शिफ्ट कर दिया गया। वहीं में डाइट में पदस्थ लिपिक की पत्नी मंदसौर में पॉजिटिव पाए जाने के बाद संस्थान के लिपिकों, व्या?ख्याताओं व भृत्यों की जांच की गई व बुधवार को इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए।

ट्रेंडिंग वीडियो