Lock Down Video : किए दो अच्छे काम, आप भी ले प्रेरणा

जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से अलग-अलग मामले सेवा के सामने आ रहे है। रतलाम में जहां एक व्यक्ति ने परिवार के एक सदस्य की मौत होने पर होने वाले आयोजन को निरस्त करते हुए राशि का सदउपयोग किया व गांव में मास्क का वितरण किया तो दूसरी तरफ शहर में लोगों ने नगर निगम के कर्मचारियों का पुष्पमाला से स्वागत किया। इन दो अच्छे काम से आप भी पे्ररणा ले सकते है।

By: Ashish Pathak

Updated: 23 Apr 2020, 11:46 AM IST

रतलाम. जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से अलग-अलग मामले सेवा के सामने आ रहे है। रतलाम में जहां एक व्यक्ति ने परिवार के एक सदस्य की मौत होने पर होने वाले आयोजन को निरस्त करते हुए राशि का सदउपयोग किया व गांव में मास्क का वितरण किया तो दूसरी तरफ शहर में लोगों ने नगर निगम के कर्मचारियों का पुष्पमाला से स्वागत किया। इन दो अच्छे काम से आप भी पे्ररणा ले सकते है।

Ratlam में रेलकर्मी की पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत

यहां हुआ राशि का उपयोग बेहतर
गांव पलसोड़ा में बुआ की मौत पर होने वाले आयोजन की व्यय राशि का सदुपयोग करते हुए गांव में मास्क व सेनेटाईजर का वितरण कर दिया। गांव के कचरू राठौड़ ने बताया कि पलसोड़ा निवासी श्यामलाल व्यास की बुआ सोहनबाई का निधन 9 अपै्रल को हो गया था। इसके बाद 21 व 22 अपै्रल को जो आयोजन होना था, वो लॉकडाउन के चलते निरस्त कर दिया गया था। इस बीच व्यास के मन में आया कि जो राशि का व्यय होना है, उसका सदउपयोग किया जाए। इसके बाद गांव में मास्क व सैनिटाईजर के वितरण के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व स्वास्थ्य विभाग की आशा कार्यकर्ता सहित एएनएम को इस बारे में बताया गया। इसके बाद जब उनकी पूर्व से मंजूरी मिली तो गांव में तारीख तय करके इसका वितरण सोशल दूरी बनाकर किया गया।

देखें VIDEO जो साथ दे इंडिया, फिर मुस्कराएगा इंडिया, जीत जाएगा इंडिया

Lock Down VIDEO : किए दो अच्छे काम, आप भी ले प्रेरणा

जमकर किया कर्मचारियों का स्वागत

शहर के जाटो का वास क्षेत्र वार्ड नंबर 45 में बुधवार का दिन नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के लिए एतिहासिक सिद्ध हुआ। सुबह करीब 6 बजे जाटो का वास, खान बावड़ी, गोशाला रोड, कुम्हारिया कुआं, सुतारो का वास क्षेत्र में जब निगम के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी पहुंचे तो क्षेत्रीय रहवासियों ने सत्यदीप भट्ट, आशीष कटारिया आदि के नेतृत्च में निगम कर्मचारियों का पुष्पमाला से स्वागत किया। इस दौरान गुलाब के फूल भी कर्मचारियों को दिए गए व उनको मालाएं पहनाई गई। अनिल यादव, देवेंद्र तिवारी, राजेन्द्र यादव, एसपी नागर, राकेश जोशी का भी सराहनीय योगदान रहा। निगम के अमले ने इस दौरान जाटो का वास, खान बावड़ी, गोशाला रोड, कुम्हारिया कुवा, एव सुतारो का वास क्षेत्र में सैनिटाईजर का छिड़काव किया।

कोरोना संकट को पुरूषार्थ से जीता जा सकता है

VIDEO लॉकडाउन में बाहर आए नाग देवता, पुलिस ने कर दिया बंद

Good News: Ratlam में होगी कोरोना की जांच

सोमवार से खुलेंगे कार्यालय : कर्मचारियों के लिए DOCTOR ने दी यह खास सलाह

VIDEO कोरोना वायरस के दौरान नमाज पढऩे गए 6 लोग गिरफ्तार

COVID-19
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned