scriptVIDEO लॉकडाउन में बाहर आए नाग देवता, पुलिस ने कर दिया बंद | ratlam lock down latest video | Patrika News
रतलाम

VIDEO लॉकडाउन में बाहर आए नाग देवता, पुलिस ने कर दिया बंद

इन दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण को बढऩे से रोकने के लिए रतलाम में लॉकडाउन चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर हर कोई अपने घर में सुरक्षित स्वयं को रखें हुए है, इसी बीच जब नाग देवता बाहर आए तो पुलिस ने उनको भी बंद कर दिया व सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

रतलामApr 20, 2020 / 10:16 am

Ashish Pathak

ratlam lockdown latest video

ratlam lockdown latest video

रतलाम. इन दिनों कोरोना वायरस के संक्रमण को बढऩे से रोकने के लिए रतलाम में लॉकडाउन चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर हर कोई अपने घर में सुरक्षित स्वयं को रखें हुए है, इसी बीच जब नाग देवता बाहर आए तो पुलिस ने उनको भी बंद कर दिया व सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।
VIDEO RSS के इतिहास में पहली बार कुटुंब शाखा से हुई प्रार्थना

Corona virus
असल में शहर के शहर सराय चौराहे पर गर्मी के चलते नाग देवता बाहर आए गए। इसकी सूचना स्थानीय रहवासियों ने पुलिस को दी। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो 8 से 10 फिट लंबे नाग को देखकर उनके भी होश उड़ गए। क्योंकि नागद देवता फन फैलाए हुए थे। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय रहवासियों के सहयोग से बड़े प्लास्टिक थेले का इंतजाम किया। इसके बाद नाग देवता को पकड़ा गया। इसके बाद इसको सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया।
Ratlam में डॉक्टरों ने कहा कोरोना से बचना है तो रोज करें इनका सेवन

दूसरी बार हुई यह घटना

बता दे कि इस प्रकार की घटना दूसरी बार हुई है। इसके पूर्व रेलवे के रेल मंडल कार्यालय में बनी हुई कैंटिन में बड़ा नाग निकला था। तब रेल कर्मचारियों ने उसको पकड़कर छोड़ा था। तब करीब 40 मिनट नाग को पकडऩे में लगे थे। इसी प्रकार जब शहर सराय चौराहे पर नाग निकला तक भी इसको पकडऩे में इतना ही समय लगा। बाद में पुलिस अधिकारियों को पता चला तो नाग पकडऩे वाले पुलिस कर्मचारियों को शाबासी दी गई।
Good News: Ratlam में होगी कोरोना की जांच

Snake bite Case
IMAGE CREDIT: patrika
लगातार सक्रिय रतलाम पुलिस
बता दे कि रतलाम में पुलिस लगातार सक्रिय है। यहां बाहर बगैर कारण के घूमने वालों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। अगर कोई बगैर कारण के घर के बाहर निकलता है तो उनको लठ्ठ से पिटाई भी होती है। इस मामले में कई वीडिओ सामने आए है कि पुलिस ने कान पकड़कर उठक बैठक लगवाने से लेकर अन्य कई प्रकार का दंड मौके पर ही दिया है। इन सब के बीच नाग पकडऩे से क्षेत्रीय नागरिक पुलिस से खुश है।
Corona virus
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो